Tractor Parade के दौरान जिस शख्स की हुई थी मौत, उसकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई सामने

Tractor Parade: इस मामले में जो वीडियो सामने आया है उसमें साफ दिखाई दे रहा है कि ट्रैक्टर चालक स्टंट करते हुए सड़क पर रफ्तार के साथ आ रहा है, और सामने आए पुलिस बैरिकेड से टकरा गया और ट्रैक्टर पलट गया।

Avatar Written by: January 27, 2021 5:49 pm
Tractor Parade Accident

नई दिल्ली। मंगलवार को दिल्ली में ट्रैक्टर परेड के दौरान एक ट्रैक्टर चालक जिसका नाम नवनीत था जोकि बाजपुर उत्तराखंड का रहने वाला था उसकी स्टंट करते वक्त मौत हो गई। इस किसान की मौत को लेकर खबरेें चलीं कि ये मौत पुलिस की गोली लगने से हुई है। हालांकि बाद में इसको लेकर एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई, जिसमें साफ नजर आ रहा है कि, ट्रैक्टर चालक की मौत उसके द्वारा किए जा रहे स्टंट से हुई है। वहीं इस किसान की पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी सामने आ गई है। इस मामले में जो वीडियो सामने आया है उसमें साफ दिखाई दे रहा है कि ट्रैक्टर चालक स्टंट करते हुए सड़क पर रफ्तार के साथ आ रहा है, और सामने आए पुलिस बैरिकेड से टकरा गया और ट्रैक्टर पलट गया। बता दें कि इस मामले में में नवनीत की अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी आ गई है।

Farmer Tractor Parade delhi police

इसको लेकर बरेली ADG अविनाश चंद्र ने बताया कि “कल रात को मृत किसान के शव का पोस्टमार्टम हुआ जिसमें गोली लगने की पुष्टि नहीं हुई। ट्रैक्टर पलटने से उनको चोट लगी, जिससे उनकी मौत हुई।”

बता दें कि इस मामले में जो CCTV फुटेज सामने आई उस क्लिप में साफ दिखाई दे रहा है कि स्टंट के दौरान ट्रैक्टर पलट गया था।

वहीं किसान की मौत के बाद ट्रैक्टर परेड में शामिल प्रदर्शनकारी काफी समय तक उसकी डेड बॉडी लेकर ITO पर प्रदर्शन करते रहे, जिसके बाद इलाके में माहौल तनावपूर्ण हो गया। पुलिस के समझाने के बाद डेड बॉडी को वहां से हटाया जा सका।

Support Newsroompost
Support Newsroompost