Connect with us

देश

Chhatrasal Stadium Murder Case: पहलवान सागर धनखड़ की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई, मौत की वजह पर बड़ा खुलासा

Chhatrasal Stadium Murder Case:वहीं पहलवान सागर धनखड़ पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें कई खुलासे हुए है। रिपोर्ट के अनुसार, सागर धनखड़ के ऊपर किसी धारदार हथियार से हमला किया गया था। सागर के शरीर पर कई जगह चोंट के नीले निशान पड़े हुए थे।

Published

on

नई दिल्ली। पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड (Sagar Dhankhar Murder Case) में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार के चार साथियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए सभी लोग काला असौदा और नीरज बवाना गिरोह के सदस्य हैं। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि गुप्त सूचना पर रोहिणी जिले के रोहिणी जिले के ऑपरेशन सेल के एसीपी ब्रह्मजीत सिंह की निगरानी में इंस्पेक्टर ईश्वर सिंह और रोहिणी के स्पेशल स्टाफ की टीम ने काला असौदा, नीरज बवाना गिरोह के चार सक्रिय सदस्यों को मंगलवार और बुधवार की दरमियानी रात को कंझावला क्षेत्र से गिरफ्तार किया है। अधिकारी ने बताया कि छत्रसाल स्टेडियम में धनखड़ हत्याकांड में सभी आरोपी सुशील कुमार के सहयोगी पाए गए।

Sushil Kumar

वहीं पहलवान सागर धनखड़ पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें कई खुलासे हुए है। रिपोर्ट के अनुसार, सागर धनखड़ के ऊपर किसी धारदार हथियार से हमला किया गया था। सागर के शरीर पर कई जगह चोंट के नीले निशान पड़े हुए थे। सिर से लेकर घुटने तक चोट के निशान पाए गए।पोस्टमार्टम में खुलासा हुआ है कि किसी ब्लंट-ऑब्जेक्ट से उस पर वार किया गया क्योंकि शरीर और 1 से 4 सेंटीमीटर के गहरे जख्म मौजूद थे।ये ज़ख्म इतने गहरे थे कि हड्डियों तक चोंट पहुंची थी।

 

जहांगीर पूरी के BJRMH hospital के डॉक्टर मुनीश वधावन की रिपोर्ट के मुताबिक विसरा और ब्लड सैंपल जांच के लिए सीलबंद कर दिए गए हैं। सिर पर किसी ब्लंट ऑब्जेक्ट से वार करने की वजह से हुई मौत, डॉक्टरों की राय है कि शरीर पर पाए गए सभी चोंट के निशान मौत से पहले के हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement