Connect with us

देश

Sidhu Vs Congress: फिर पंजाब CM आए सिद्धू के निशाने पर, दे डाली भूख हड़ताल की चेतावनी (वीडियो)

Sidhu Vs Congress: चन्नी सरकार को चेताते हुए सिद्धू ने आगे कहा कि यदि ऐसा नहीं हुआ तो वो सरकार की भी ‘ईंट से ईंट बजाने’ में कोई कसर नहीं छोडेंगे और कहा कि वो भूख हड़ताल पर बैठ जायेंगे।

Published

on

नई दिल्ली। पंजाब कांग्रेस का अंदरुनी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा। पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिद्धू और मुख्यमंत्री चरनचीत सिंह चन्नी के बीच नोंक-झोंक किसी से छिपी नहीं है। विधानसभा चुनावों के पहले एक बार फिर से सिद्धू ने चन्नी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। गुरुवार को एक रैली को संबोधित करते सिद्धू ने कहा कि ड्रग्स मामले और सैक्रिलेज मामलों में राज्य सरकार जल्द से जल्द रिपोर्ट जारी करे और बताये कि क्या इस दिशा में क्या कदम उठाये जा रहे हैं।


चन्नी सरकार को चेताते हुए सिद्धू ने आगे कहा कि यदि ऐसा नहीं हुआ तो वो सरकार की भी ‘ईंट से ईंट बजाने’ में कोई कसर नहीं छोडेंगे और कहा कि वो भूख हड़ताल पर बैठ जायेंगे। राजनीति में सूचिता और पारदर्शिता की दुहाई देते हुए सिद्धू ने कहा कि हालांकि उनके पास सरकारी तंत्र की ताकत नहीं है लेकिन इन मुद्दों पर वो समझौता करने को तैयार नहीं है।

channi

गौरतलब है कि चन्नी सरकार के गठन के वक्त से ही सिदधू राज्य सरकार पर हमलावर रहे हैं और घोटाले, ड्रग्स, दागदार अफसरों के निष्कासन को लेकर सरकार को घेरते रहे हैं। हालांकि मुख्यमंत्री चन्नी सिद्धू को सीधा जवाब देने से बचते रहे हैं लेकिन सिद्धू की मांगों की अनदेखी करना पंजाब सरकार की प्राथमिकताओं को भली-भांति दर्शाता है।

देखिए वीडियो


पिछले दिनों करतारपुर में दरबार साहिब गुरुद्वारा के दर्शन करते वक्त भी पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष और मुख्यमंत्री एक साथ नहीं दिखे। राजनीतिक विशलेषक को तो दूर, आम जनता तक भी यह मैसेज साफ हो गया कि दोनों के बीच दूरियां कितनी ज्यादा है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement