Covid-19: लॉकडाउन का विरोध करने वाले राहुल गांधी अब सरकार से कर रहे लॉकडाउन की मांग, तो लोगों ने लगा दी जमकर क्लास

Coronavirus: राहुल गांधी ने मंगलवार को ट्वीट करते हुए लिखा, भारत सरकार समझ नहीं रही, कोरोना के प्रसार को रोकने का एकमात्र तरीका अब एक पूर्ण लॉकडाउन है, साथ ही राहुल ने सरकार पर आरोप लगाया कि केंद्र की निष्क्रियता से निर्दोष लोग मर रहे हैं।

Avatar Written by: May 4, 2021 10:50 am

नई दिल्ली। देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) की दूसरी लहर जानलेवा साबित हो रही है। हर रोज कोरोना के रिकॉर्ड तोड़ नए मामलें सामने आ रहे है। हालांकि कोरोना के दैनिक मामलों में लगातार तीसरे दिन गिरावट देखने को मिली है। पिछले 24 घंटे की बात करें तो, मंगलवार को देश में 3,57,229 कोरोना के मामले सामने आए हैं। वहीं एक दिन में कोरोना की चपेट में आने से 3,449 लोगों ने अपनी जान गवाई है। कोरोना संक्रमण की चैन को तोड़ने के लिए देश के कई राज्यों में लॉकडाउन लगाया है। इसी बीच कोरोनावायरस के प्रसार को रोकने के लिए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने केंद्र सरकार से देश में संपूर्ण लॉकडाउन लगाने की मांग की है। आपको बता दें कि पिछले साल जब मोदी सरकार ने कोरोना की रफ्तार पर ब्रेक लगाने के लिए संपूर्ण लॉकडाउन लगाया था तब राहुल गांधी लगातार इसका विरोध कर रहे थे। लेकिन राहुल इस बार खुद संपूर्ण लॉकडाउन लगाने की बात कर रहे हैं।

राहुल गांधी ने मंगलवार को ट्वीट करते हुए लिखा, भारत सरकार समझ नहीं रही, कोरोना के प्रसार को रोकने का एकमात्र तरीका अब एक पूर्ण लॉकडाउन है, साथ ही राहुल ने सरकार पर आरोप लगाया कि केंद्र की निष्क्रियता से निर्दोष लोग मर रहे हैं।

हालांकि अब पूर्ण लॉकडाउन की बात कहने वाले कांग्रेस नेता राहुल गांधी सोशल मीडिया पर यूजर्स के निशाने पर आ गए है।

वहीं राहुल गांधी का पुराना वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें वह लॉकडाउन का विरोध कर रहे थे।

Support Newsroompost
Support Newsroompost