ग्रामीण अर्थव्यवस्था पर राहुल गांधी आज इस नोबेल पुरस्कार विजेता से करेंगे बातचीत

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और नेता राहुल गांधी कोरोना संकट पर लगातार केंद्र सरकार की नीतियों पर हमला कर रहे हैं। ऐसे में वो आज नोबेल पुरस्कार विजेता मोहम्मद यूनुस से बातचीत करेंगे।

Avatar Written by: July 31, 2020 8:36 am

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और नेता राहुल गांधी कोरोना संकट पर लगातार केंद्र सरकार की नीतियों पर हमला कर रहे हैं। ऐसे में वो आज नोबेल पुरस्कार विजेता से बातचीत करेंगे। इस बार राहुल गांधी ग्रामीण बैंक के संस्थापक प्रोफेसर मोहम्मद यूनुस के साथ अपने कार्यक्रम को आगे बढ़ाएंगे।

rahul gandhi

राहुल गांधी के यूट्यूब चैनल पर प्रसारित होने वाले इस कार्यक्रम की जानकारी देते हुए कांग्रेस पार्टी की ओर से बयान जारी किया गया है। पार्टी की ओर से ये बताया गया है कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी शुक्रवार सुबह 10 बजे प्रसिद्ध बांग्लादेशी अर्थशास्त्री और नोबेल पुरस्कार विजेता मोहम्मद युनूस से चर्चा करेंगे। कार्यक्रम में राहुल गांधी उन विचारों पर चर्चा करते नजर आएंगे जो कोरोना महामारी के बाद की दुनिया को फिर से नए आकार देने पर आधारित होगा।

बता दें कि कोरोना महामारी के चलते दुनियाभर में लगे लॉकडाउन के असर और बाद में इससे होने वाले परिणाम को लेकर राहुल गांधी दुनियाभर के दिग्गजों के साथ बातचीत कर रहे हैं। इस बार कांग्रेस नेता प्रवासियों ने अपने गृह जनपद में वापस लौटने और ग्रामीण क्षेत्रों में एक आर्थिक क्रांति को बढ़ावा देने को लेकर प्रौद्योगिकी की भूमिका पर चर्चा करेंगे।