Lucknow: चारबाग स्टेशन के पास हुई रेल दुर्घटना, ट्रेन के दो डिब्बे पटरी से उतरे, किसी के घायल होने की खबर नहीं

लखनऊ (Lucknow) के चारबाग में रेल दुर्घटना (Train Accident) हो गई। अमृतसर से जयानगर जा रही ट्रेन के दो कोच पटरी से उतर गए। अमृतसर-जयनगर एक्सप्रेस के दो डिब्बे पटरी से उतरे। हालांकि इस हादसे में अभी तक किसी भी यात्री के हताहत होने की खबर नहीं है।

Avatar Written by: January 18, 2021 10:20 am
RAI;L ACCIDENT

उत्तर प्रदेश। लखनऊ (Lucknow) के चारबाग में रेल दुर्घटना (Train Accident) हो गई। अमृतसर से जयानगर जा रही ट्रेन के दो कोच पटरी से उतर गए। अमृतसर-जयनगर एक्सप्रेस के दो डिब्बे पटरी से उतरे। हालांकि इस हादसे में अभी तक किसी भी यात्री के हताहत होने की खबर नहीं है।

RAI;L ACCIDENT

उत्तर रेलवे के DRM ने बताया, “किसी प्रकार की जानमाल की हानि नहीं हुई है। ट्रेन को चलाने की व्यवस्था की जा रही है। घटना सुबह 7:40 बजे की है। हादसे के कारणों की जांच के लिए कमेटी घटित की जा रही है।”

रेलवे अधिकारी मौके पर पहुंच रहे हैं। इस ट्रेन का नंबर 04674 है। फिलहाल अभी इस मामले में और जानकारी का इंतजार है। डीआरएम संजय त्रिपाठी ने बताया कि दोनों कोचों में केवल 155 यात्री थे, उनके लिए व्यवस्था की गई थी। कोई चोट / हताहत नहीं। ट्रेन अभी यार्ड से रवाना हुई थी और धीमी गति से चल रही थी। यह जांच का विषय है कि पटरी से उतरना क्यों हुआ। एक समिति बनाई जा रही है।

बता दें कि आनन-फानन में मौके पर पहुंची RPF और GRP की टीम ने घटनास्थल का मुआयना किया। फिलहाल किसी के हताहत होने की सूचना से जीआरपी ने मना किया है। चारबाग रेलवे स्टेशन से 50 मीटर पहले की घटना बताई जा रही है।

Support Newsroompost
Support Newsroompost