Connect with us

देश

Rajasthan: कांग्रेस विधायक कैलाश त्रिवेदी की कोरोना से हुई मौत, गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में चल रहा था इलाज

Rajasthan: विधायक कैलाश त्रिवेदी(Kailash Trivedi) करीब एक माह पहले कोरोना(Corona) संक्रमित होने के बाद पहले भीलवाड़ा और बाद में जयपुर में उपचाररत रहे थे। लेकिन दिन प्रतिदिन उनकी हालत बिगड़ती जा रही थी।

Published

on

Kailash trivedi

नई दिल्ली। कोरोना(Corona) लगातार देश में अपने शिकार की संख्या बढ़ाता जा रहा है। मंगलवार को देश में कोरोना की कुल संख्या 66 लाख के पार चली गई। वहीं इस वायरस की वजह से मरने वालों की संख्या देश में 1 लाख 03 हजार 569 है। कोरोना ने राजनीतिक जगत से लेकर तमाम क्षेत्रों में अपना शिकार बनाया है। मंगलवार को राजस्थान के भीलवाड़ा के सहाड़ा विधानसभा क्षेत्र से विधायक कैलाश त्रिवेदी की कोरोना की वजह से मौत हो गई। उनका गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल (Medanta Hospital) में इलाज चल रहा था। कोरोना संक्रमित रहे कैलाश त्रिवेदी के निधन पर सीएम अशोक गहलोत, विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी, कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंदसिंह डोटासरा और पूर्व पीसीसी चीफ सचिन पायलट सहित कांग्रेस के कई नेताओं ने त्रिवेदी के निधन पर शोक जताया है। बता दें कि कैलाश त्रिवेदी सहाड़ा विधानसभा क्षेत्र से 3 बार विधायक चुने गए  थे। राजस्थान में उन्हें कांग्रेस के दिग्गज नेताओं में शुमार किया जाता था।

Ashok gahlot Kailash trivedi

विधायक कैलाश त्रिवेदी करीब एक माह पहले कोरोना संक्रमित होने के बाद पहले भीलवाड़ा और बाद में जयपुर में उपचाररत रहे थे। लेकिन दिन प्रतिदिन उनकी हालत बिगड़ती जा रही थी। जिसके बाद उन्हें 5 दिन पहले ही राज्य सरकार ने एयर एम्बुलेंस से गुरुग्राम मेदांता अस्पताल में शिफ्ट करवाया था। मेदांता में भी उनकी हालत में किसी तरह का कोई सुधार नहीं हुआ। उसके बाद आज सुबह 8 बजकर 17 मिनिट पर उनका निधन हो गया।

सचिन पायलट ने कैलाश त्रिवेदी के निधन पर लिखा कि, “सहाड़ा विधायक श्री कैलाश त्रिवेदी जी के निधन की खबर अत्यंत दुखद है। इस बेहद कठिन समय में मेरी गहरी संवेदनाएं त्रिवेदी जी के परिजनों के साथ हैं। ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें एवं शोक संतप्त परिजनों को यह आघात सहन करने का संबल प्रदान करें।”

Advertisement
Advertisement
Advertisement