गहलोत के मंत्री ने कोविड-19 नियमों की उड़ाई धज्जियां, खुद हुए कोरोना पीड़ित, बावजूद इसके अस्पताल का किया दौरा

Rajasthan health minister Raghu Sharma: देश में वैश्विक महामारी कोरोना (Coronvirus) का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। हर दिन कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। एक तरफ जहां केंद्र की मोदी सरकार लोगों को इस महामारी के प्रति जागरुक करने के लिए अभियान भी चला रही है, साथ ही कोरोनावायरस नियमों का पालन करने की सलाह दे रही है।

Avatar Written by: November 25, 2020 4:55 pm
Dr. Raghu Sharma

नई दिल्ली। देश में वैश्विक महामारी कोरोना (Coronvirus) का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। हर दिन कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। एक तरफ जहां केंद्र की मोदी सरकार लोगों को इस महामारी के प्रति जागरुक करने के लिए अभियान भी चला रही है, साथ ही कोरोनावायरस नियमों का पालन करने की सलाह दे रही है। तो वहीं दूसरी और राजस्थान की गहलोत सरकार में स्वास्थ्य मंत्री कोरोना के नियमों की धज्जियां उड़ाते दिखे। दरअसल राजस्थान के स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा (Rajasthan Health Minister Dr Raghu Sharma) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

Dr. Raghu Sharma

लेकिन हद तो तब हो गई जब कोरोना से संक्रमित होने के बावजूद अस्पताल में भर्ती रघु शर्मा अस्पताल में अन्य मरीजों से उनका हालचाल पूछने के लिए निकल पड़े। उनकी इस लापरवाही के बाद कई लोगों की जिंदगी खतरे में पड़ सकती है। कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन करते हुए RUHS में वार्ड का दौरा करने वाले कांग्रेसी नेता की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गई।

राजस्थान के स्वास्थ्य मंत्री का उसी अस्पताल में इलाज चल रहा था, जिस अस्पताल का उन्होंने दौरा किया। अपने दौरे की तस्वीरें भी रघु शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, आरयूएचएस डेडीकेटेड कोविड हॉस्पिटल में बने नवीन आईसीयू और अस्पताल के अन्य क्षेत्र का दौरा कर इंतजामात का जायजा लिया। साथ ही भर्ती मरीजों से भी मुलाकात कर उनकी कुशलक्षेम पूछी।

आपको बता दें कि राजस्थान में कोरोना से हालात बिगड़ रहे हैं। अशोक गहलोत सरकार ने यहां कई तरह की पाबंदियां भी लगाई हैं।