Connect with us

देश

Rajasthan: राजस्थान के मंत्री के बेटे पर रेप का आरोप लगाने वाली युवती का प्रियंका गांधी से सवाल, बोली- लड़की हूं क्या मार दी जाऊंगी?

कांग्रेस की राज्य सरकार के मंत्री के बेटे पर इस साल 8 मई को जयपुर की रहने वाली 23 साल की युवती ने रेप का आरोप लगाया था। उसका आरोप है कि रोहित ने नशीली दवा पिलाकर उससे सवाई माधोपुर में रेप किया और अश्लील फोटो और वीडियो बनाया। वहीं, रोहित का कहना है कि युवती ने उसे हनीट्रैप में फंसाया था।

Published

on

priyanka gandhi

जयपुर। यूपी विधानसभा चुनाव के वक्त कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ‘लड़की हूं लड़ सकती हूं’ का नारा दिया था। अब यही नारा दूसरे रूप में उनके सामने खड़ा हो गया है। मामला राजस्थान का है। राजस्थान के मंत्री महेश जोशी के बेटे रोहित पर रेप का आरोप लगाने वाली युवती ने प्रियंका से पूछा है कि लड़की हूं क्या मार दी जाऊंगी? उसने लिखा है कि लड़की हूं पर अब नहीं लड़ पा रही हूं। क्या इंसाफ की जगह पर मार मिलेगी? लड़की हूं इसलिए मार दी जाऊंगी या आत्महत्या के लिए मजबूर होना पड़ेगा? बता दें कि युवती को बीते दिनों दिल्ली में दो लोगों ने धमकी देते हुए उसपर स्याही जैसा केमिकल भी फेंका था। रेप के मामले में तो कांग्रेस के किसी नेता ने कुछ नहीं कहा, युवती पर हमले और धमकी पर भी सब चुप रहे।

rape victim and rohit joshi

कांग्रेस की राज्य सरकार के मंत्री के बेटे पर इस साल 8 मई को जयपुर की रहने वाली 23 साल की युवती ने रेप का आरोप लगाया था। उसका आरोप है कि रोहित ने नशीली दवा पिलाकर उससे सवाई माधोपुर में रेप किया और अश्लील फोटो और वीडियो बनाया। इसके बाद शादी का झांसा देकर लगातार रेप करता रहा। मारपीट की और गर्भपात भी करा दिया। युवती ने दिल्ली के सदर बाजार थाने में शिकायत की थी। उसकी एफआईआर लिखकर राजस्थान पुलिस को भेज दिया गया था। वहीं, मंत्री महेश जोशी के बेटे रोहित ने आरोप लगाया था कि युवती झूठ बोल रही है और उसे युवती ने हनीट्रैप में फंसा लिया था।

bhanwri devi and mahipal maderna

बता दें कि राजस्थान इससे पहले भी 2011 एक मंत्री के मामले में सुर्खियों में रह चुका है। वो मामला भंवरी देवी का था। भंवरी देवी सरकारी कर्मचारी थी। वो फिल्मों में काम करना चाहती थी। सस्पेंड होने पर तत्कालीन मंत्री महिपाल मदेरणा ने उसे बहाल कराया। फिर भंवरी और महिपाल मदेरणा में करीबी हो गई थी। बाद में मदेरणा पर भंवरी की हत्या कराने का आरोप भी लगा। इस मामले की सीबीआई जांच हुई थी। जिसमें मदरेणा समेत 17 लोग आरोपित थे। इनमें से 16 को जमानत मिली थी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement