Gujarat: ‘अभी भी समझ जाओ गुजरातियों’, रवींद्र जडेजा ने जारी किया बालासाहेब ठाकरे का पुराना Video, पीएम मोदी को ये बात कहते दिखे शिवसेना संस्थापक

Gujarat: इस बार के चुनाव में भाजपा की तरफ से उनके चेहरे को आगे रख दांव लगाया गया है। ऐसे में रवींद्र जडेजा भी अपनी पत्नी के पक्ष में जनता को जागरूक कर रहे हैं। इस क्रम में अब रवींद्र जडेजा ने भाजपा को जिताने की अपील करते हुए बाला साहब के इस पुराने वीडियो को जारी किया है।

रितिका आर्या Written by: December 1, 2022 10:24 am
Ravindra Jadeja Balasaheb Thackeray

नई दिल्ली। गुजरात में आज 1 दिसंबर को विधानसभा सीटों के लिए मतदान जारी है। 182 सीटों वाली विधानसभा के लिए दो चरणों (1 दिसंबर और 5 दिसंबर) में मतदान होगा। आज पहले चरण का मतदान हो रहा है। सुबह 8 बजे से 89 विधानसभा सीटों के लिए मतदान प्रक्रिया शुरु हो गई है जो कि शाम 5 बजे तक चलेगी। वहीं, दूसरे चरण के मतदान में 93 सीटों पर 5 दिसंबर को जनता अपने मत का इस्तेमाल करेगी। गुजरात में हो रहे इस चुनाव के लिए त्रिकोणीय मुकाबला बना हुआ है। इस बार चुनाव में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पार्टी AAP (आम आदमी पार्टी) भी अपनी किस्मत आजमा रही है।

Ravindra Jadeja Balasaheb Thackeray.

गुजरात में पहले चरण के मतदान से पहले क्रिकेटर रवींद्र जडेजा ने शिवसेना संस्थापक बालासाहेब ठाकरे का पुराना वीडियो शेयर कर गुजरातियों को चेताया है। जो वीडियो रवींद्र जडेजा की तरफ से जारी किया गया है इसमें शिवसेना संस्थापक बालासाहेब ठाकरे गुजरात में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अहमियत बता रहे हैं। बता दें, क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा (#RivabaJadeja) गुजरात के उत्तरी जामनगर सीट से भाजपा प्रत्याशी हैं। इस बार के चुनाव में भाजपा की तरफ से उनके चेहरे को आगे रख दांव लगाया गया है। ऐसे में रवींद्र जडेजा भी अपनी पत्नी के पक्ष में जनता को जागरूक कर रहे हैं। इस क्रम में अब रवींद्र जडेजा ने भाजपा को जिताने की अपील करते हुए बाला साहब के इस पुराने वीडियो को जारी किया है।

Ravindra Jadeja Balasaheb Thackeray..

इस वीडियो में बाला साहब कहते हुए दिख रहे हैं कि मैं बस इतना ही कहना चाहता हूं कि ‘नरेंद्र मोदी गया तो गुजरात भी गया‘। रवींद्र जडेजा ने जो ये वीडियो शेयर किया है उसमें ऊपर लिखा हुआ है कि अभी भी वक्त है, समझ जाओ गुजरातियों, ‘एक शेर की बात सुनो

आपको बता दें, रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा साल 2019 में लोकसभा चुनावों के समय भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुईं थीं। इस बार के चुनाव के लिए भाजपा ने उनके नाम पर दांव लगाया है। हाल ही में पहले चरण के चुनाव प्रचार के दौरान क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की मुलाकात पीएम नरेंद्र मोदी से भी हुई थी। अब देखना होगा कि क्या रिवाबा जडेजा उत्तरी जामनगर सीट पर भाजपा के लिए खुशखबरी ला पाती है या नहीं?

Ravindra Jadeja Balasaheb Thackeray...

Latest