Video: ‘नमाज पढ़ो, जो मन में आए वो करो..’ बाड़मेर में योगगुरु बाबा रामदेव का बड़ा बयान

Baba Ramdev: रामदेव कहते है कि ईसाई क्या सिखाते है। चर्च में जाओ, मोमबत्ती जलानी है जलाओ और ईसा मसीह खड़े हो जाओ सारे पाप नष्ट हो जाते है। योग गुरु यही नहीं रुके उन्होंने कहा कि स्वर्ग (जन्नत ) का मतलब छोटा पाजामा, कटी दाढ़ी और सिर पर टोपी पहन लो। कोई कुरान और कहता है ऐसे में नहीं बोल रहा हूं।

Avatar Written by: February 2, 2023 7:20 pm

नई दिल्ली। योग गुरु बाबा रामदेव का वीडियो सामने आया है। जिसमें वो हिन्दू-मुस्लिम और ईसाई धर्म के बारे में बयान दे रहे है। वीडियो में बाबा रामदेव कह रहे है कि, मुस्लमानों से पूछो तुम्हारा धर्म क्या है। बस पांच मिनट नमाज पढ़ो और जो मन में आए वो करो। हिंदुओं की लड़कियों को उठाकर लाओ। जो भी पाप करना है वो करो। वो इस्लाम का मतलब नमाज समझते है। आतंकी बनकर खड़े और बाकी जितने बड़े अपराधी बन गए। बस नमाज जरूर पढ़नी है। बस इतना ही सिखाओ और नमाज पढ़ो जो मन में आए वो करो। ऐसे हिंदू धर्म नहीं है। बाबा रामदेव ने ये बयान गुरुवार को राजस्थान के बाड़मेर में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए दिया। इससे पहले बाबा रामदेव बागेश्वर धाम सरकार (Bageshwar Dham Sarkar) के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) के समर्थन करने को लेकर चर्चा में थे।

आगे रामदेव कहते है कि ईसाई क्या सिखाते है। चर्च में जाओ, मोमबत्ती जलानी है जलाओ और ईसा मसीह खड़े हो जाओ सारे पाप नष्ट हो जाते है। योग गुरु यही नहीं रुके उन्होंने कहा कि स्वर्ग (जन्नत ) का मतलब छोटा पाजामा, कटी दाढ़ी और सिर पर टोपी पहन लो। कोई कुरान और कहता है ऐसे में नहीं बोल रहा हूं। लेकिन ये लोग ऐसा ही कर रहे है। फिर तुम्हारी जन्नत में जगह पक्की है। जन्नत में हूर मिले। लेकिन ऐसी जन्नत तो जहनुम से भी बेकार है। लेकिन फिर भी लोग मूंछ कटवा ले, सिर पर टोपी रख ले। और बस पागलपन है सारे लोगों को इस्लाम में तब्दील में करना है।

Swami Ramdev

आगे रामदेव कहते है कि लोग इसी चक्कर में पड़े हुए है। कोई कहता है पूरी दुनिया को इस्लाम में तब्दील करेंगे। कोई कहेगा पूरी दुनिया ईसाई में तब्दील करेंगे। इनका कोई एजेंडा नहीं। सनातन धर्म का एजेंडा है सुबह ब्रह्म मुहूर्त में उठो, उठाकर कर भगवान राम का नाम लो। सुबह उठकर योग करो। और अपने आराध्या की पूजा करके। अच्छे काम करो। ये हिंदू धर्म सिखाता है।