Connect with us

देश

Srikant Tyagi: कीर्ति आजाद ने श्रीकांत त्यागी का जिक्र कर BJP पर कसा तंज, कहा- देख रहे हो ना बिनोद

Shrikant Sharma: वहीं, पार्टी के किसान मोर्चा के अध्यक्ष राजकुमार चाहर ने भी कहा कि श्रीकांत त्यागी नाम का व्यक्ति भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यसमिति का सदस्य नहीं है। किसान मोर्चा की कोई युवा समिति भी नहीं है। सरकार उसके विरुद्ध उचित कानूनी कार्रवाई करे जिन्होंने महिलाओं के साथ अभद्र व्यवहार किया था।

Published

on

नई दिल्ली। पिछले कुछ दिनों से श्रीकांत त्यागी का नाम खासा सुर्खियों में है। श्रीकांत कथित रूप से बीजेपी के नेता बताए जा रहे हैं। कथित रूप से इसलिए क्योंकि बीजेपी के वरिष्ठ नेता उन्हें अपनी पार्टी का नेता बताने से इनकार कर रहे हैं, लेकिन श्रीकांत की बीजेपी के कई वरिष्ठ नेताओं के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रही हैं, जिससे इस बात की पुष्टि होती है कि उनके संबंध प्रत्यक्ष रूप से बीजेपी के साथ रहे हैं, लेकिन अब सवाल यह है कि जब बीजेपी नेताओं के साथ उनकी तस्वीरें लगातार वायरल हो रही हैं, तो भला क्यों बीजेपी उन्हें अपना बताने से इनकार कर रही हैं। जरा कुछ खुलकर बताएंगे। दरअसल, बीते दिनों नोएडा के पॉश इलाके की सोसायटी में बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी ने महिलाओं के साथ बदतमीजी की थी। बीजेपी नेता ने सोसायटी में रहने वाली महिलाओं के साथ अभद्र व्यवहार किया था। उन्होंने सोसायटी में रहने वाले महिलाओं को खुद के रसूख का हवाला दिया था, जिसका महिलाओं ने उऩका विरोध किया था। इसके बाद महिलाओं ने बीजेपी नेता के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज भी कराई थी। उधर, जब इस पूरे मामले के संदर्भ में बीजेपी से सवाल किए गए तो पार्टी ने अपना पल्ला झाड़ लिया। वहीं, बीजेपी प्रवक्ता सांबित पात्रा ने इस संदर्भ में अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि श्रीकांत त्यागी का बीजेपी से कोई लेना-देना नहीं है।

नोएडा के पॉश कॉलोनी में BJP नेता ने महिला को दी गालियां, मारा धक्का, Video वायरल - BJP leader Shrikant Tyagi abused woman pushed her In Noida Video Viral tsty - AajTak

वहीं, पार्टी के किसान मोर्चा के अध्यक्ष राजकुमार चाहर ने भी कहा कि श्रीकांत त्यागी नाम का व्यक्ति भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यसमिति का सदस्य नहीं है। किसान मोर्चा की कोई युवा समिति भी नहीं है। सरकार उसके विरुद्ध उचित कानूनी कार्रवाई करे जिन्होंने महिलाओं के साथ अभद्र व्यवहार किया था। फिलहाल, इस पूरे मसले को लेकर विपक्षी दल बीजेपी पर हमलावर हो चुकी है। अब इन सबके बीच टीएमसी सांसद कीर्ति आजाद ने श्रीकांत त्यागी प्रकरण को लेकर बीजेपी पर तंज कसा है। उन्होंने एक ट्वीट किया है। जिसमें श्रीकांत शर्मा की जेपी नड्डा के साथ तस्वीर साझा की है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा है कि देख रहे हो ना विनोद,श्रीकांत त्यागी का भाजपा से कोई लेना देना नहीं है।

बता दें कि अभी उनके द्वारा किया गया यह ट्वीट अभी खासा वायरल हो रहा है, जिस पर लोग अलग-अलग तरह से अपना रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं। उधर, यूपी पुलिस लगातार उनकी तलाश में जुट चुकी है। पुलिस की तरफ से सात टीमों का गठन किया जा चुका है, जो कि उनकी तलाश में जुटी हुई है। बहरहाल, फिलहाल इस पूरे मसले को लेकर सियासत जोरों पर है। अब ऐसे में यह पूरा माजरा आगामी दिनों में क्या कुछ रुख अख्तियार करता है। इस पर सभी की निगाहें टिकी रहेंगी। तब तक के लिए आप देश-दुनिया की तमाम बड़ी खबरों से रूबरू होने के लिए आप पढ़ते रहिए। न्यूज रूम पोस्ट.कॉम

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement