newsroompost
  • youtube
  • facebook
  • twitter

रघुवंश सिंह की मौत की खबर से टूट गए लालू यादव, लिखा प्रिय रघुवंश बाबू! ये आपने क्या किया?

इसके अलावा लालू प्रसाद यादव(Lalu Yadav) के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव(Tej Pratap Yadav) ने भी रघुवंश प्रसाद सिंह(Raghuvansh Singh) के निधन पर शोक जताया है और लिखा है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि, हमारा सिरमौर हमारे बीच नहीं रहा।

नई दिल्ली। बिहार के दिग्गज नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह का निधन रविवार की दोपहर में हुआ। वो काफी लंबे समय से बीमार थे। 74 साल की उम्र में दुनिया छोड़कर जाने वाले रघुवंश सिंह को लेकर राजनीतिक जगत की तमाम हस्तियों ने अपनी संवेदनाए व्यक्त की हैं। उनके सबसे करीबी और राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने भी ट्वीट कर अपनी संवेदना जाहिर की है।

Lalu Yadav and Raghuvansh Prasad Singh

लालू प्रसाद यादव ने रघुवंश प्रसाद सिंह के निधन पर भावुक होते हुए लिखा है कि, प्रिय रघुवंश बाबू! ये आपने क्या किया?मैंने परसों ही आपसे कहा था आप कहीं नहीं जा रहे हैं, लेकिन आप इतनी दूर चले गए।

इसके अलावा पीएम मोदी ने भी रघुवंश सिंह के निधन पर अपनी संवेदनाएं व्यक्त की है। उन्होंने एक वर्चुअल कार्यक्रम में कहा कि, “मैं रघुवंश जी को नमन करता हूं। रघुवंश बाबू के जाने से बिहार और देश की राजनीति में शून्य पैदा हुआ है। रघुवंश जी जिन आदर्श को लेकर चले थे, जिनके साथ चले थे, उनके साथ चलना उनके लिए संभव नहीं रहा था। उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री जी को अपनी एक विकास के कामों की सूची भेज दी। बिहार के लोगों की, बिहार के विकास की चिंता उस चिट्ठी में प्रकट होती है।”

Tej pratap yadav tweet on raghuvasnh

इसके अलावा लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने भी रघुवंश प्रसाद सिंह के निधन पर शोक जताया है और लिखा है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि, हमारा सिरमौर हमारे बीच नहीं रहा। पूर्व केन्द्रीय मंत्री व RJD के वरिष्ठ नेतृत्वकर्ता आदरणीय रघुवंश प्रसाद जी की मौत की खबर सुनकर मर्माहत हूं। भगवान उनकी आत्मा को शांति दें। आपका हम सबों को छोड़कर जाना, मानो हमारे सिर से एक अभिभावक का साया हटने जैसा प्रतीत हो रहा है।