Connect with us

देश

Aatmanirbhar Bharat: पीएम मोदी को मिला साधु-संतों का साथ, जानिए ट्वीट कर किसने क्या कहा…

PM Narendra Modi Aatmanirbhar Bharat: पीएम मोदी की इस अपील पर अब देशभर से साधु-संतों की प्रतिक्रिया सामने आई है। पीएम मोदी की अपील के बाद देशभर के संतों ने आत्मनिर्भर भारत के तहत वोकल फॉर लोकल अभियान का समर्थन किया है।

Published

on

PM Narendra Modi, baba ramdev and sri sri ravi shankar

नई दिल्ली। कोरोना महासंकट के बीच अर्थव्यवस्था में सुधार लाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने आत्मनिर्भर भारत (Aatmanirbhar Bharat) मुहिम चलाई है। इतना ही नहीं पीएम मोदी आत्मनिर्भर भारत मुहिम को बढ़ावा देने के लिए लगातार देशवासियों से भी अपील करते रहते है। जिसका नतीजा ही है कि पीएम मोदी द्वारा आत्मनिर्भर भारत के नारे के बाद लोगों ने भी इसे समर्थन देना शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में सोमवार को पीएम मोदी ने आत्मनिर्भर भारत मुहिम से देश के साधु-संतों को जुड़ने का निवेदन किया। साथ ही पीएम मोदी ने उन्हें देश को आत्मनिर्भर बनाने के लिए अपने-अपने फॉलोवर्स को प्रेरित करने का निवेदन भी किया।

Narendra Modi JNU

पीएम मोदी की इस अपील पर अब देशभर से साधु-संतों की प्रतिक्रिया सामने आई है। पीएम मोदी की अपील के बाद देशभर के संतों ने आत्मनिर्भर भारत के तहत वोकल फॉर लोकल अभियान का समर्थन किया है।

जानिए किसने क्या कहा…

योग गुरु बाबा रामदेव ने पीएम मोदी के अपील का समर्थन करते हुए लिखा, ‘भारत को सभी दिशाओं से आत्मनिर्भर बनाने के लिए तथा आर्थिक व सांस्कृतिक लूट से बचाने के लिए पतंजलि संस्था व हमारे करोड़ों समर्थक संकल्पित हैं, हम सभी महापुरुषों से भी संपर्क करके इस स्वदेशी आंदोलन को आगे बढ़ाने के लिए पूर्ण पुरुषार्थ करके इसे मूर्तरूप देंगे।आत्मनिर्भर-भारत’

आध्यात्मिक गुरु श्री श्री रवि शंकर ने ट्वीट कर लिखा, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के आत्मनिर्भर भारत के आवाहन का समर्थन करते हुए हमारे युवाओं ने सोशल मीडिया @ElymentsApp बनाया है। दैनिक उपयोग में आने वाली वस्तुओं के क्षेत्र में भी आत्मनिर्भर भारत के निर्माण के लिए @SriSriTattva एवं @ArtofLiving पूर्ण रूप से समर्पित हैं।’

सद्गुरु जग्गी वासुदेव –

स्वामी अवधेशानंद-

Swami Avdheshanand 

ठाकुर देवकीनंद ने लिखा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वोकल फॉर लोकल के माध्यम से स्वर्णिम आत्मनिर्भर भारत का निर्माण निसंदेह सकल राष्ट्र के लिए कल्याणकारी सिद्ध होगा। आपके आह्वान पर हमने वोकल फॉर लोकल को जीवन पर्याय बना लिया है। अब स्वदेशी वस्तु और आत्मनिर्भर भारत ही हमारा एकमात्र लक्ष्य है।

Devkinandan Thakur

देवी चित्रलेखा ने ट्वीट करते हुए लिखा, नरेन्द्र मोदी जी का यह आह्वान प्रशंसनीय और आधुनिक भारत राष्ट्र निर्माण अति आवश्यक है। हमारे ट्रस्ट परिवार द्वारा अधिक उत्साह व निष्ठा से आत्मनिर्भर भारत और वोकल फॉर लोकल की सफलता के लिए पुरुषार्थ का संकल्प।

Devi Chitralekhaji

पूज्य स्वामीजी ने भी किया समर्थन-

Puja Swamji

Advertisement
Advertisement
Advertisement