ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां मैक्स हास्पिटल में भर्ती, कोविड-19 जैसे मिले लक्षण

ज्योतिरादित्य सिंधिया के करीबी लोगों ने बताया कि गले में खराश और बुखार की चपेट में वह और उनकी मां आ गईं। जिसके बाद सोमवार को ही साकेत स्थित अस्पताल में डॉक्टरों के कहने पर ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां भर्ती हो गईं।

Avatar Written by: June 9, 2020 2:41 pm

नई दिल्ली। भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां माधवी राजे सिंधिया को कोरोना हो गया है। जिसके चलते उन्हें दिल्ली के मैक्स अस्पताल में एडमिट कराया गया है। बताया जा रहा है कि दोनों ही आज दोपहर में अस्पताल में भर्ती हुए हैं।

jyotiraditya scindia

ज्योतिरादित्य सिंधिया के करीबी लोगों ने बताया कि गले में खराश और बुखार की चपेट में वह और उनकी मां आ गईं। जिसके बाद सोमवार को ही साकेत स्थित अस्पताल में डॉक्टरों के कहने पर ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां भर्ती हो गईं। आज दूसरे दिन उनके स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है। हालांकि अभी कोविड-19 की टेस्टिंग रिपोर्ट नहीं आई है। जिससे यह कन्फर्म नहीं हो सका है कि उन्हें कोरोनावायरस है या नहीं।

jyotiraditya scindia

सिंधिया की मां माधवी राजे सिंधिया दिल्ली में रहती हैं। वह सार्वजनिक कार्यक्रमों में कम ही नजर आती है। माधवी परिवारिक समारोहों में ज्यादा नजर आती हैं। दरअसल, ज्योतिरादित्य सिंधिया हाल ही में कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए हैं। भाजपा ज्वाइन करने के बाद से वह दिल्ली में ही रह रहे हैं।