newsroompost
  • youtube
  • facebook
  • twitter

Antilia Case: सचिन वाजे की गिरफ्तारी पर बौखलाए संजय राउत, कहा- राज्य सरकार के लिए अच्छा संकेत नहीं

Antilia bomb scare case: एक तरफ जहां भाजपा महाराष्ट्र की उद्धव सरकार के खिलाफ हमलावर हो गई है। भाजपा नेता राम कदम ने वाजे की गिरफ्तारी के बाद राज्य की उद्धव सरकार पर हमला बोला है। तो दूसरी ओर सचिन वाजे की गिरफ्तार को लेकर शिवसेना सांसद संजय राउत ने नाराजगी जताई है। साथ ही उन्होंने NIA की जांच पर सवाल भी उठाए है।

नई दिल्ली। उद्योगपति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के मुंबई स्थित घर एंटीलिया (Antilia) के पास खड़ी कार से विस्फोटकों की बरामदगी के मामले में आखिरकार मुंबई के पुलिस अधिकारी (Mumbai Police Oficer) सचिन वाजे (Sachin Vaze) पर गाज गिर ही गई। एनआईए ने बड़ा एक्शन लेते हुए  सचिन वाजे को गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि मुकेश अंबानी के घर के पास खड़ी कार से विस्फोटकों की बरामदगी के मामले में शनिवार को 12 घंटे की पूछताछ के बाद सचिन वाजे को गिरफ्तार किया। वहीं अब इस मामले को लेकर राजनीति भी तेज हो गई है। एक तरफ जहां भाजपा महाराष्ट्र की उद्धव सरकार के खिलाफ हमलावर हो गई है। भाजपा नेता राम कदम (Ram Kadam) ने वाजे की गिरफ्तारी के बाद राज्य की उद्धव सरकार पर हमला बोला है। तो दूसरी ओर सचिन वाजे की गिरफ्तार को लेकर शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने नाराजगी जताई है। साथ ही उन्होंने NIA की जांच पर सवाल भी उठाए है।

Mumbai Police officer Sachin Waze

संजय राउत ने सामना में लिखा है कि इन सभी मामलों की गुप्त जानकारी पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के पास सबसे पहले पहुंच रही है, जो राज्य सरकार के लिए अच्छा संकेत नहीं है। शिवसेना सांसद राउत ने कहा है कि एनआईए को इस केस की जांच राज्य सरकार पर दबाव बनाने के लिए दी गई है। राउत कहना है कि केंद्रीय जांच एजेंसियों का उपयोग राज्य सरकार पर दबाव बनाने के लिए किया जा रहा है। फडणवीस को NIA की जांच की जानकारी मिलती रही। बतौर नेता विपक्ष डेढ़ साल बाद उनका खोया हुआ आत्मविश्वास लौटा है।

Sanjay Raut, Shiv Sena

सचिन वाजे की गिरफ्तारी के बाद BJP ने उद्धव सरकार पर बोला हमला

वहीं राम कदम ने रविवार को ट्वीट करते हुए लिखा, आखिरकार सचिन वाजे को NIA ने गिरफ्तार कर ही दिया, क्या अब सचिन वाजे को बचाने का कुकर्म करने वाली शिवसेना की सरकार देश की माफी मांगते हुए सचिन वाजे की Narco टेस्ट करेगी ? हमारी मांग है सचिन वाजेकी नार्को टेस्ट की जाय। ताकि पत्ता चले महाराष्ट्र सरकार उसे बचाना क्यों चाहती थी?

बता दें कि राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने मुंबई पुलिस के अधिकारी सचिन वाजे को 12 घंटे से अधिक समय तक पूछताछ करने के बाद शनिवार रात गिरफ्तार कर लिया है। यह जानकारी जांच एजेंसी के प्रवक्ता ने दी।