कर्नाटक : पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने दी कोरोना को मात, अस्पताल से मिली छुट्टी

कर्नाटक के विपक्षी नेता और पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया (Former Karnataka Chief Minister Siddaramaiah) को कोरोनावायरस (Coronavirus) इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

Avatar Written by: August 13, 2020 10:22 pm

बेंगलुरु। कर्नाटक के विपक्षी नेता और पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया को कोरोनावायरस इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। मणिपाल अस्पाल के एक अधिकारी ने कहा, “सिद्धारमैया डॉक्टरों की हमारी विशेषज्ञ टीम की देखरेख में हैं और इलाज के दौरान बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि उन्हें आज शाम (गुरुवार) छुट्टी दी जाएगी।”

Former Karnataka Chief Minister Siddaramaiah

सिद्धरमैया के कार्यालय ने एक बयान में बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। बयान में बताया गया कि दूसरी जांच की रिपोर्ट भी नेगेटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई। बयान में बताया गया कि तीन अगस्त को सिद्धरमैया को पेशाब संक्रमण के इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। बाद में उनके कोरोना वायरस से भी संक्रमित होने की पुष्टि हुई। अब डॉक्टरों की सलाह के मुताबिक 72 वर्षीय नेता घर पर एक सप्ताह तक आराम करेंगे।

Former Karnataka Chief Minister Siddaramaiah

गौरतलब है कि 4 अगस्त को बुखार की शिकायत के बाद कांग्रेस नेता को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां जांच रिपोर्ट में वह पॉजिटिव पाए गए थे।अधिकारी ने कहा, “उन्हें सलाह दी गई है कि वह सरकारी दिशा-निर्देशों के अनुसार ‘होम क्वारंटाइन’ में रहें।”