Connect with us

देश

Devar Bhabhi Ka Dance: देवर की शादी में जमकर नाची भाभी, देखती रह गई वहां खड़ी दुल्हन

Devar Bhabhi Ka Dance: शादी में जिस तरह देवर और भाभी ने डांस से धमाल मचाया उसे सभी लोग पसंद कर रहे हैं। वीडियो में दुल्हन को भी शर्माती हुए देखा जा सकता है। सोशल मीडिया पर आते ही वीडियो काफी वायरल हो रहा है। लोग वीडियो में भाभी के डांस की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Published

on

viral video

नई दिल्ली। इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है तो ऐसे में सोशल मीडिया पर इससे जुड़े वीडियोज की भरमार देखने को मिल रही है। कहीं, दूल्हे और दुल्हन की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है तो कहीं शादी में शामिल हुए बारातियों का वीडियो छाया हुआ है। शादियों में देवर-भाभी की भी कैमेस्ट्री भी आपने खूब देखी होगी। इस वक्त सोशल मीडिया पर एक ऐसे ही देवर-भाभी का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिनका डांस देख वहां मौजूद लोगों को भी थिरकने के लिए मजबूर कर देता है। इतना ही नहीं दूल्हे के साथ स्टेज पर मौजूद दुल्हन भी अपनी जेठानी जी का डांस देख मंद-मंद मुस्कुराने लगती हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देवर भाभी का खास बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि जयमाला सेरेमनी के लिए दूल्हा और दुल्हन अपने-अपने घरवालों के साथ वेडिंग हॉल में आ चुके हैं। इससे पहले डांस का प्रोग्राम होता है। जैसे ही वहां ‘हम आपके हैं कौन’ फिल्म का गाना ‘लो चली मैं अपने देवर की बारात ले के…’ बजता है वहां भाभी आ जाती है और अपने देवर के साथ खूब डांस करती है। भाभी के साथ-साथ देवर को भी डांस करते हुए देखा जा सकता है।

देवर-भाभी के डांस पर खुश होती दिखीं दुल्हन

शादी में जिस तरह देवर और भाभी ने डांस से धमाल मचाया उसे सभी लोग पसंद कर रहे हैं। वीडियो में दुल्हन को भी शर्माती हुए देखा जा सकता है। सोशल मीडिया पर आते ही वीडियो काफी वायरल हो रहा है। लोग वीडियो में भाभी के डांस की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

viral video...

khurafaati नाम के यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किए गए इस वीडियो को अभी तक एक करोड़ 28 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। तो अगर आपको भी ये वीडियो अच्छा लगा तो हमारी वेबसाइट न्यूजरूम पोस्ट को पढ़ते रहें। हम आपके लिए ऐसे ही वीडियो पर खबरें लाते रहेंगे।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement