Connect with us

देश

Video: इधर डिप्टी CM ब्रजेश पाठक कार्यक्रम को रहे संबोधित, उधर पंडाल में हुआ कुछ ऐसा मच गई भगदड़

Uttar Pradesh: वीडियो में देखा जा सकता है कि जब डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे होते है तभी पंडाल में मौजूद लोगों के पास अचानक सांप आ जाता है। जिसको देखकर लोगों में हड़कंप मच जाता है और लोग अपनी कुर्सियां छोड़कर यहा-वहां भागने लगते है।

Published

on

brajesh pathak

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक के कार्यक्रम उस वक्त अफरा-तफरी का माहौल हो गया। जब उनके कार्यक्रम में अचानक सांप निकल आया। सांप को देखकर कार्यक्रम में मौजूद लोग हक्के बक्के रह जाते है जिसके बाद लोग इधर-उधर भागने लगते है।कार्यक्रम में अफरा-तफरी मच जाती है। हालांकि कुछ देर बाद ही सांप को पकड़ लिया गया और फिर लोगों ने राहत की सांस ली। जिसका वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि जब डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे होते है तभी पंडाल में मौजूद लोगों के पास अचानक सांप आ जाता है। जिसको देखकर लोगों में हड़कंप मच जाता है और लोग अपनी कुर्सियां छोड़कर यहा-वहां भागने लगते है।

हालांकि वहां मौजूद एक शख्स हिम्मत दिखाता है और सांप को बाहर निकाल देता है। बताया जा रहा है कि यूपी के सिद्धार्थनगर जिले के एक गांव में चौपाल कार्यक्रम में ब्रजेश पाठक हिस्सा लेने पहुंचे थे। कार्यक्रम में सांप की जानकारी मिलने के बाद भी वो संबोधित करते है। इस दौरान उन्होंने लोगों से अपील की सांप को नहीं मारे और उसे बाहर छोड़ दें।

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement