Connect with us

देश

Rakesh Jhunjhunwala Passes Away: शेयर बाजार की आत्मा कहे जाने वाले राकेश झुनझुनवाला के निधन से हिला सोशल मीडिया, यूजर्स ने जताया दुख

Rakesh Jhunjhunwala Passes Away: दिग्गज निवेशक राकेश झुनझुनवाला अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं। निवेशक का आज सुबह  62 साल की उम्र में निधन हो गया।

Published

on

नई दिल्ली। शेयर बाजार के बिग बुल कहने जाने वाले दिग्गज निवेशक राकेश झुनझुनवाला अब इस दुनिया में नहीं रहे। निवेशक का आज सुबह  62 साल की उम्र में निधन हो गया। ये खबर सभी के लिए शॉक्ड वाली खबर है। राकेश को शेयर बाजार का वॉरेन बफेट भी कहा जाता है। गौर करने वाली बात ये है कि  हाल ही में राकेश ने अपनी एयरलाइन शुरू की थी। उनकी एयरलाइन का नाम आकासा एयर है। राकेश की मौत की खबर सामने आते ही सोशल मीडिया पर शोक की लहर दौड़ पड़ी है। सोशल मीडिया पर RIP SIR ट्रेंड करने लगा है। यूजर्स राकेश की मौत से स्तब्ध हैं और अपने-अपने तरीके से श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

लंबे समय से चल रहे थे बीमार

बताया जा रहा है कि राकेश झुनझुनवाला लंबे समय से बीमार चल रहे थे। उनके निधन की खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल चुकी हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- मिस यू सर, आप बहुत याद आएंगे। एक अन्य यूजर ने कमेंट कर लिखा- ये जानकर बहुत दुख हुआ कि राकेश  झुनझुनवाला अब नहीं रहे..भारत के शेयर बाजार के प्रतीकों में से एक  राकेश झुनझुनवाला का दुनिया से जाना शेयर बाजार के लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं है। सर भारत के शेयर बाजार की आत्मा थे। ऐसे तमाम दुख भरे कमेंट्स से सोशल मीडिया भरा हुआ है।


यूजर्स जता रहे दुख

एक अन्य यूजर ने कमेंट कर लिखा-इतना दुखद समाचार.. इतने सारे व्यापारियों और निवेशकों को प्रेरित करने वाला सबसे बड़ा बुल .. एक युग का अंत! उनके परिवार के प्रति संवेदना !!। सभी यूजर्स राकेश के अचानक निधन से काफी दुखी हैं। बता दें कि राकेश झुनझुनवाला ने मुंबई में आज आखिरी सांस ली। राकेश को शेयर बाजार की आत्मा कहा जाता है। राकेश स्टॉक ट्रेडिंग कंपनी Rare इंटरप्राइजेज कंपनी के मालिक थे। उन्होंने कई कंपनियों के शेयर्स भी खरीद रखे थे जिसमें मेट्रो ब्रांड्स,टाइटन, स्टार हेल्थ और टाटा मोटर्स शामिल है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement