Connect with us

देश

Mainpuri : चाचा-भतीजे मिले तो सपा और प्रसपा का हुआ विलय , अखिलेश व शिवपाल सिंह ने संयुक्त रूप से किया ऐलान

Mainpuri : प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह यादव ने अपने भाई मुलायम सिंह यादव के बारे में बात करते हुए कहा ‘अब भी नेताजी का जलवा कायम है और कायम रहेगा।’ मैनपुरी जीत पर शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि जितने भी मंत्री प्रचार करने आए।

Published

shivpal and akhilesh

मैनपुरी। समाजवादी पार्टी के पूर्व अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री रहे मुलायम सिंह यादव की मौत के बाद मैनपुरी की लोकसभा सीट पर उपचुनाव कराए गए। यह सीट बेहद हाई प्रोफाइल नजर आ रही थी। अब मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव में सपा प्रत्याशी डिंपल यादव को मिले अपार जनसमर्थन के बाद समाजवादी पार्टी और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी का विलय हो गया है। सपा प्रमुख अखिलेश यादव और प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह यादव ने गुरुवार को संयुक्त रूप से सैफई में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर यह घोषणा की।

akhilesh yadav and shivpal singhअब भी नेताजी का जलवा कायम है और आगे भी हमेशा कायम रहेगा : शिवपाल

आपको बता दें कि प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह यादव ने अपने भाई मुलायम सिंह यादव के बारे में बात करते हुए कहा ‘अब भी नेताजी का जलवा कायम है और कायम रहेगा।’ मैनपुरी जीत पर शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि जितने भी मंत्री प्रचार करने आए।

Akhilesh and Shivpalउन्होंने पहले अधिकारियों से वोट मांगे। सपाइयों पर मुकदमे दर्ज कराए, उत्पीड़न किया। इसके बाद भी जनता ने नेता जी के नाम पर और उनके कराए गए कामों पर वोट करके हमें जीत दिलाई।

shivpal yadav and akhilesh yadav

मतदाताओं को दिया धन्यवाद
आपको बता दें कि शिवपाल सिंह यादव ने इस बारे में ट्वीट कर मतदाताओं को धन्यवाद दिया। उन्होंने लिखा कि मैनपुरी संसदीय क्षेत्र के मतदाताओं से मिले आशीर्वाद,स्नेह और अपार जनसमर्थन के लिए हृदय से आभार। जसवंतनगर की सम्मानित जनता द्वारा श्रीमती डिंपल यादव जी को दिए गए आशीवार्द के साथ हृदय से धन्यवाद।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement