Connect with us

देश

Sidhu Moose Wala Murder Case: सिद्धू मूसेवाला हत्या मामले में STF का एक्शन, देहरादून से 6 लोग किए गिरफ्तार

Sidhu Moose Wala Murder Case: सिद्घू मूसेवाला का पोस्टमार्टम मनसा अस्पताल में होगा इससे पहले सिद्धू मूसेवाला की फैमिली ने पोस्टमार्टम के लिए मना कर दिया था लेकिन अब उनकी फैमिली ने हामी भर दी है। बताया जा रहा है कि परिजन अस्पताल पहुंच गए है ।

Published

on

नई दिल्ली। पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड ने एक नया मोड़ ले लिया है। पुलिस के हाथ एक नया सुराग लगा है, जिसमें पुलिस ने देहरादून से 6 लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। सभी 6 लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस पंजाब के लिए रवाना हो गई है। खबरों के मुताबिक, हिरासत में लिए 6 लोगों में से एक लॉरेंस विश्नोई गैंग का सदस्य भी बताया जा रहा है। बीते दिन रविवार शाम सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद से ही पंजाब पुलिस दोषियों की तलाश में जुटी है। सोमवार को पंजाब पुलिस ने नया गांव चौकी के पास उत्तराखंड एसटीएफ की मदद से 6 लोगों को धर दबोचा। पंजाब पुलिस को संदेह है कि इनमें से एक सिद्धू मूसेवाला का कातिल है।

सबूतों की तलाश में जुटी पुलिस

हालांकि थोड़ी देर में सिद्घू मूसेवाला का पोस्टमार्टम मनसा अस्पताल में होगा इससे पहले सिद्धू मूसेवाला की फैमिली ने पोस्टमार्टम के लिए मना कर दिया था। लेकिन, अब उनकी फैमिली ने हामी भर दी है। बताया जा रहा है कि परिजन अस्पताल पहुंच गए है। सिद्धू मूसेवाला के हत्यारों की तलाश में जुटी पुलिस ने मनसा के कैचिंया इलाके में मनसुख ढ़ाबे पर पहुंची, जहां लगे सीसीटीवी को पुलिस खंगालने में जुटी हुई है।


सीसीटीवी में कुछ लड़के ढ़ाबे में खाना खाते दिखाई दे रहे हैं। पुलिस का दावा है कि मूसेवाला के हत्यारे इसी ढ़ाबे में खाना खाने के लिए रूके थे, जिसकी फुटेज पुलिस अपने साथ लेकर गई है। यह फुटेज 10 बजे की है। हालांकि, फुटेज में दिख रहे लड़कों का हत्या में हाथ है या नहीं, इसकी जांच पुलिस को अभी करनी बाकी है।

नवंबर में थी मूसेवाला की शादी

सिद्धू मूसेवाला की सगाई कुछ महीने पहले ही हुई थी, इनकी शादी भी इसी साल होनी थी। इनकी मंगेतर पंजाब के संगरूर जिले की रहने वाली थी इसके साथ ही वह पेशे से कनाडा में पीआर थी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement