Silvassa : मौलवी ने किया मदरसे में नाबालिग के साथ “गंदी हरकत”, बच्ची ने बताई आपबीती

Silvassa: सिलवासा के बाविसा फलिया इलाके में स्थित मदरसा में पढ़ाई करने वाली नाबालिग बच्ची से एक मौलवी पर दुष्कर्म का आरोप लगा है। घटना की जानकारी जब पुलिस को मिली तो रात भर क्षेत्र के आला पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की।

Written by: November 25, 2021 2:14 pm
मौलाना शेख मोहम्मद तारिक

नई दिल्ली।  सिलवासा से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। आरोप है कि एक मौलवी ने मदरसे में पढ़ने आई एक नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म किया है। हालांकि पीड़ित बच्ची ने अपने परिवार को इस घटना के बारे में बता दिया है। इसके बाद परिवार पुलिस थाने पहुंचा. इस घटना को सुनकर पूरे प्रदेश में सनसनी मच गई।

maulana

दरअसल सिलवासा के बाविसा फलिया इलाके में स्थित मदरसा में पढ़ाई करने वाली नाबालिग बच्ची से एक मौलवी पर दुष्कर्म का आरोप लगा है। घटना की जानकारी जब पुलिस को मिली तो रात भर क्षेत्र के आला पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की। क्षेत्र के सेलवास इलाके के एक मदरसे में पढ़ने वाली नागालिग़ बच्ची ने मदरसे के मौलाना शेख मोहम्मद तारिक पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। 

खबरों की मानें तो मामले की गंभीरता को देखते हुए पीड़िता की मेडिकल रिपोर्ट लेने समेत कार्रवाई शुरू कर दी गई है। घटना संवेदनशील होने के कारण पुलिस कुछ भी कहने को तैयार नहीं है। लेकिन पुलिस ने बच्ची द्वारा मौलाना पर लगाए गए आरोपों को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू कर दी है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद इस मामले में और तथ्य सामने आएंगे। लेकिन पुलिस ने आरोपों की जांच शुरू कर दी है।

 

Support Newsroompost
Support Newsroompost