VIDEO: मुंह में भरा गुटखा… हाथों में लिए फोन… बतियाते हुए भैया जी की फोटो हुई वायरल, लोगों ने खूब लिए मजे

Social Media Pic:कवि कुमार विश्वास ने इस तस्वीर पर कमेंट किया कि कानहीपुर में मैच अहै आज। काशी अग्रवाल (@kashi_agarwal) नाम के ट्विटर अकाउंट से यह तस्वीर शेयर करते हुए लिखा गया कि और करा लो कानपुर में मैच। पीयूष पांडे (@Pandeypiyush) नाम के ट्विटर यूजर हंसने वाली इमोजी के साथ लिखते हैं कि कानपुर में मैच हुआ और ऐसा सीन न दिखे।

Written by: November 25, 2021 7:26 pm
match

नई दिल्ली। सोशल मीडिया की दुनिया भी बड़ी निराली है। यहां कब कौन, कहां और कैसे चर्चा में आ जाए, कहना हमेशा से ही मुश्किल रहा है। रोजाना कोई न कोई चर्चा में आता ही रहता है, जिस पर लोग प्रतिक्रिया व्यक्त करने से नहीं थकते हैं। अभी एक ऐसी ही तस्वीर वायरल हो रही है जिस पर लोग अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करने से नहीं थक रहे हैं। लोग उसे देखकर खुलकर मजे ले रहे हैं। दरअसल, कानपुर में अभी भारत और न्यूजीलैंड का मैच चल रहा है। जिसमें भारी संख्या में दर्शक अपनी मौजूदगी दर्ज करा रहे हैं। इस बीच एक ऐसे शख्स की तस्वीर अभी जमकर वायरल हो रही है जो मुंह में गटका लेकर फोन पर बात करता हुआ नजर आ रहा है। यह तस्वीर बेहद ही हास्यास्पद नजर आ रही है। लोग इस पर अलग-अलग तरह से अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए नजर आ रहे हैं, यह तस्वीर अभी खासा चर्चा में है। आइए, आगे आपको इस तस्वीर को लेकर आए लोगों की प्रतिक्रियाओं से रूबरू कराए चलते हैं और आपको दिखाते हैं कि आखिर लोग इस तस्वीर पर मजे ले रहे हैं।

कवि कुमार विश्वास ने इस तस्वीर पर कमेंट किया कि कानहीपुर में मैच अहै आज। काशी अग्रवाल (@kashi_agarwal) नाम के ट्विटर अकाउंट से यह तस्वीर शेयर करते हुए लिखा गया कि और करा लो कानपुर में मैच। पीयूष पांडे (@Pandeypiyush) नाम के ट्विटर यूजर हंसने वाली इमोजी के साथ लिखते हैं कि कानपुर में मैच हुआ और ऐसा सीन न दिखे। ऐसा संभव है क्या? सुनील गौर (@Sunilgour1) नाम के ट्विटर यूजर हंसने वाली इमोजी के साथ लिखते हैं कि मैच कानपुर में है, बोलो जुबां केसरी।

अभिनव पांडे (@Abhinav_Pan) इस तस्वीर पर लिखते हैं कि कानपुर को कमला पसंद है। @Singh1995 नाम के ट्विटर अकाउंट से लिखा गया कि कानपुर में मैच हो रहा है भैया, यहां तो तमाकू और पान से मुलाकात होगी ही। शिवम कुमार (@SahtiyaShivam07) नाम के ट्विटर हैंडल से लिखा गया कि ग्रीन पार्क अब बनेगा रेड पार्क। कानपुर में आपका स्वागत है। कस्तूरबा तिवारी (@kaustubhmani) नाम के टि्वटर हैंडल से कमेंट किया गया कि अब कानपुर में मैच होगा तो ये सीन तो देखने को मिलेगा ही।

Support Newsroompost
Support Newsroompost