शुभेंदु अधिकारी का सनसनीखेज आरोप, बंगाल में हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार को लेकर कही ये बात

Suvendu Adhikari: शुभेंदु अधिकारी ने आरोप लगाया कि हिंदुओं की आबादी जहां कम है वहां तुष्टीकरण के चलते वहां पुलिस के संरक्षण जमकर गुंडागर्दी हो रही है।  इन मामलों में पुलिस कोई एक्शन नहीं ले रही।

Avatar Written by: January 25, 2021 7:34 pm
Sivendu Adhikari Mamta

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं, ऐसे में राज्य का सियासी पारा एकदम हाई हो चुका है। बता दें कि जहां ‘जय श्रीराम के नारे’ को लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर भारतीय जनता पार्टी हमलावर हुई है तो वहीं अब तृणमूल कांग्रेस से भाजपा में शामिल होने वाले शुभेंदु अधिकारी ने सोमवार को ममता सरकार पर जमकर निशाना साधा है। सोमवार को बंगाल के पूर्वी मिदनापुर की सड़कों पर उतरे शुभेंदु अधिकारी ने ममता सरकार पर सनसनीखेज आरोप लगााया। उन्होंने कहा कि, पश्चिम बंगाल में जिस जगह हिंदुओं की संख्या कम है, वहां अधिक गुंडागर्दी होती है। शुभेंदु अधिकारी के यह आरोप पश्चिम बंगाल में तुष्टीकरण की राजनीति को बढ़ावा देने की पोल खोलता है।

Mamata and Suvendu Adhikari

गौरतलब है कि, अधिकारी ने अपने आरोप में कहा है कि, बंगाल में हिन्दुओं को टारगेट किया जा रहा है। वहीं शुभेंदु अधिकारी ने इस आरोप के साथ मांग की है, बंगाल में हालात ठीक नहीं है, ऐसे में यहां अभी की अभी सेंट्रल फोर्सेज तैनात की जाए।”

बता दें कि टीवी9 भारतवर्ष से बातचीत में अधिकारी ने कहा कि, ममता बनर्जी द्वारा जय श्रीराम नारे का विरोध करना भी तुष्टीकरण की राजनीति के चलते हुआ है। गौरतलब है कि अधिकारी कभी ममता बनर्जी के काफी करीबी माने जाते थे, लेकिन अब उन्होंने टीएमसी से अलग होकर भाजपा का दामन थाम लिया है।

Shubhendu Adhikari

शुभेंदु अधिकारी ने आरोप लगाया कि हिंदुओं की आबादी जहां कम है वहां तुष्टीकरण के चलते वहां पुलिस के संरक्षण जमकर गुंडागर्दी हो रही है।  इन मामलों में पुलिस कोई एक्शन नहीं ले रही।

Support Newsroompost
Support Newsroompost