‘हिंदू होने के नाते शर्मसार हूं’, गुरुग्राम में नमाज पढ़ने पर हुए विवाद पर स्वरा भास्कर का बयान, लोगों ने बजा दी बैंड

swara bhaskar: अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने ट्वीट कर ऐसा कुछ लिख दिया जो ट्विटर पर लोगों को रास नहीं आया। इतना ही नहीं थोड़ी ही देर बाद स्वरा भास्कर ट्विटर पर ट्रेंड भी करने लगी।

Written by: October 22, 2021 7:18 pm
Swara

नई दिल्ली। बॉलीवडु अभिनेत्री स्वरा भास्कर अक्सर हर मुद्दों पर अपनी राय रखती हैं। चाहे वो फिल्म से जुड़े मसले हो या फिर राजनीति से। लेकिन स्वरा भास्कर अपने बयान को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो जाती हैं। यूजर्स उनकी जमकर खिंचाई कर डालते हैं। इसी क्रम में एक बार फिर अभिनेत्री स्वरा भास्कर ट्विटर पर लोगों के निशाने पर आ गई हैं। इस बार स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए ट्रोलर्स के हाथों शिकार हो गई हैं। दरअसल दिल्ली से सटे गुरुग्राम का एक वीडियो सामने आया है जिसमें खाली जगह में कुछ लोग नमाज पढ़ते नजर आ रहे हैं। साथ ही वीडियो में देख सकते हैं कि वहां पर भारी संख्या में पुलिसफोर्स मौजदू हैं। बताया जा रहा है कि दूसरी तरफ से कुछ अज्ञात लोग नमाज पढ़ने वाले लोगों का विरोध कर रहे थे।

HINDU

वीडियो में ये भी देखा जा सकता है कि कुछ लोग ‘जय श्री राम’ और ‘भारत माता की जय’ के नारे भी लगा रहे हैं। वहीं मौके पर मौजूद पुलिस हालात को काबू  करने के लिए लोगों से बात भी करती हुई दिखाई दे रही है। इसी को लेकर अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने ट्वीट कर ऐसा कुछ लिख दिया जो ट्विटर पर लोगों को रास नहीं आया। इतना ही नहीं थोड़ी ही देर बाद स्वरा भास्कर ट्विटर पर ट्रेंड भी करने लगी।

Tweet swara

लोगों ने लगाई स्वरा भास्कर की क्लास

गुरुग्राम में नमाज पढ़ने पर हुए विवाद पर स्वरा भास्कर ने ट्वीट कर लिखा, ‘हिंदू होने के नाते शर्मसार हूं।’ अब स्वरा भास्कर के इस ट्वीट पर यूजर्स की भी अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे है।

बता दें कि इससे पहले भी वजीराबाद से एक ऐसा ही मामला सामने आया था, जहां कुछ लोगों ने सार्वजनिक स्थलों पर नमाज अदा किया था, लेकिन जब स्थानीय लोगों ने खुद को हो रही सस्याएं बताई, तो इन लोगों ने ऐसा करने से परहेज किया और फिर कभी सार्जनिक स्थलों पर नमाज अदा नहीं किया। लेकिन, गुरुग्राम वाला मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है।

Support Newsroompost
Support Newsroompost