Connect with us

देश

आंध्र प्रदेश : सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बचे पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू

तेलंगाना (Telangana) के यादाद्री भुवनगिरी (Yadadri Bhongir) जिले में शनिवार को आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू (Chandrababu Naidu) की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई लेकिन नायडू को किसी प्रकार की चोट नहीं आई।

Published

on

N Chandrababu Naidu accident

हैदराबाद। तेलंगाना (Telangana) के यादाद्री भुवनगिरी (Yadadri Bhongir) जिले में शनिवार को आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू (Chandrababu Naidu) की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई लेकिन नायडू को किसी प्रकार की चोट नहीं आई। यह घटना यादाद्री भुवनगिरी जिला, चौटुप्पल मंडल के दंडुमल्यापुरम के पास हैदराबाद-विजयवाड़ा हाईवे पर घटी, जब पूर्व मुख्यमंत्री हैदराबाद से विजयवाड़ा की तरफ जा रहे थे। बताया जा रहा है कि काफिले में शामिल एक कार के चालक ने गाय को बचाने की चक्कर में अचानक ब्रेक लगा दी, जिससे यह हादसा हुआ। अचानक ब्रेक लगने से काफिले में पीछे चल रहा एस्कॉर्ट वाहन चंद्रबाबू के वाहन से जोर से टकराया, जिसके उनकी कार का बाहरी हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया।

chandrababu naidu

चंद्रबाबू नायडू काफिले में एक अन्य बुलेटप्रूफ वाहन में थे और उन्हें कोई चोट नहीं आई। एस्कॉर्ट वाहन के अंदर मौजूद सुरक्षाकर्मियों को हल्की चोटें आईं और इलाज के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अचानक ब्रेक लगने से काफिले में आगे चल रही एस्कॉर्ट गाड़ी चंद्रबाबू की गाड़ी से टकराई। इस हादसे में दो वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। एस्कॉर्ट कार में सुरक्षा कर्मचारी और काफिले की एक अन्य कार हैदराबाद के लिए रवाना हो गई है।

राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (एनएसजी) के कर्मियों के लिए एक अतिरिक्त वाहन की व्यवस्था की गई, जिसके बाद काफिले ने अपनी यात्रा फिर से शुरू की। तेलुगु देशम पार्टी (Telugu Desam Party) के प्रमुख को दोनों तेलुगु राज्यों में ‘जेड प्लस’ की सुरक्षा दी गई है।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement