Connect with us

देश

लालू परिवार की ‘महाभारत’ आई सड़क पर, तेजस्वी ने बड़े भाई तेजप्रताप को चेतावनी देते हुए कहा- अनुशासन में रहो

Tej Pratap Yadav: गौरतलब है कि राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव शुक्रवार को अपनी मां राबड़ी देवी के आवास पर भाई तेजस्वी यादव से मिलने पहुंचे थे लेकिन कुछ ही देर बाद तेजप्रताप गुस्से में बाहर निकल गए।

Published

on

tejaswi tejpratap 1

पटना। बिहार में राष्ट्रीय जनता दल(राजद) के मुखिया लालू प्रसाद यादव के परिवार की अंदरूनी कलह एक बार फिर से खुलकर सामने आने लगी है। बता दें कि तेज प्रताप यादव के बगावती तेवरों को लेकर तेजस्वी यादव ने उन्हें अनुशासन की सीख दी है। बता दें कि लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने अपने बड़े भाई तेज प्रताप यादव की ताजा बयानों और हरकतों की वजह से उन्हें अनुशासन में रहने की नसीहत दे डाली है। इसके अलावा तेजस्वी ने तेज प्रताप यादव को माता-पिता के संस्कारों को भी याद दिलाया। तेजस्वी यादव ने कहा कि, “तेज प्रताप हमारे बड़े भाई हैं, लेकिन ये अलग बात है, उन्हें माता-पिता हमें संस्कार दिए, आखिर अपने से बड़ों का सम्मान कैसे करना चाहिए, उन्हें इज्जत देनी चाहिए।” उन्होंने कहा कि थोड़ा अनुशासन में रहना चाहिए। दरअसलल बिहार में तेज प्रताप RJD प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह से नाराज चल रहे हैं। ऐसा इसलिए कि जगदानंद ने तेजप्रताप के करीबी को पार्टी की छात्र इकाई के अध्यक्ष पद से हटा दिया था। जिस पर तेजप्रताप ने उनका नाम लिए बगैर कहा था कि इस तरह की कार्रवाई आरजेडी के संविधान के खिलाफ है।

Tej Pratap Yadav

वहीं इसको लेकर तेज प्रताप लगातार जगदानंद  पर जुबानी हमला बोल रहे हैं। वहीं इस बीच शुक्रवार को जब तेजस्वी यादव से मिलने तेजप्रताप यादव पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पहुंचे तो उनकी बात तेजस्वी से नहीं हो पाई। जिसके बाद वो तमतमाए वहां से निकल गए। वहीं गुस्से में बाहर आकर उन्होंने पत्रकारों से कहा कि अब तेजस्वी यादव से बात नहीं करने दी गई।

वीडियो-

उन्होंने आरोप लगाया कि, तेजस्वी यादव के सलाहकार संजय यादव हम दोनों भाईयों के बीच में आ रहे हैं। मुझे तेजस्वी से बात नहीं करने दी जा रही है। गौरतलब है कि राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव शुक्रवार को अपनी मां राबड़ी देवी के आवास पर भाई तेजस्वी यादव से मिलने पहुंचे थे लेकिन कुछ ही देर बाद तेजप्रताप गुस्से में बाहर निकल गए।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement