तेलंगाना के CM ने कहा देशभर से भाजपा विरोधी नेताओं को करेंगे इकट्ठा, जवाब में देखिए क्या मिला

Telangana CM K Chandrashekhar Rao: तेलंगाना (Telangana) के मुख्यमंत्री और तेलंगाना राष्ट्र समिति पार्टी (TRS) के अध्यक्ष के चंद्रशेखर राव (CM K Chandrashekar Rao) ने भाजपा विरोधी मोर्चा बनाने का ऐलान किया है।

Avatar Written by: November 19, 2020 2:19 pm
Amit Shah And Narendra Modi

नई दिल्ली। तेलंगाना (Telangana) के मुख्यमंत्री और तेलंगाना राष्ट्र समिति पार्टी (TRS) के अध्यक्ष के चंद्रशेखर राव (CM K Chandrashekar Rao) ने भाजपा विरोधी मोर्चा बनाने का ऐलान किया है। इस बाबत दिसंबर के दूसरे हफ्ते में हैदराबाद में चंद्रशेखर राव ने भाजपा विरोधी नेताओं और पार्टियों की बैठक बुलाई है। चंद्रशेखर राव ने कहा कि बंगाल की मुख्यमंत्री व तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बनर्जी, जनता दल-सेक्यूलर नेता एचडी कुमारस्वामी, समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव, बसपा सुप्रीमो मायावती, प्रकाश सिंह बादल, नवीन पटनायक और द्रमुक प्रमुख एमके स्टालिन को बैठक के लिए बुलाया जाएगा।

चंद्रशेखर राव ने बुधवार को हैदराबाद में हुई TRS संसदीय और विधानमंडल दल की बैठक में कहा कि विरोधी दलों के नेता उनकी तरफ देख रहे हैं जो कि भाजपा के खिलाफ मोर्चा खोल सकते हैं। इस बैठक में उन्होंने ऐलान किया कि मोदी सरकार के खिलाफ वे मोर्चा खोलेंगे।

CM K Chandrashekar Rao

वहीं तेलंगाना के सीएम चंद्रशेखर राव के इस ऐलान के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। यूजर्स ने भाजपा विरोधी नेताओं को इकट्ठा करने पर चंद्रशेखर राव की जमकर क्लास लगाई। एक यूजर ने लिखा, TRS की स्थापना ही कांग्रेस के विरुद्ध हुई थी, आज ये कांग्रेस के साथ जाने का मन बना रही है । मतलब तेलंगाना में BJP मजबूत हुई है । वैसे उन नायडू जी का क्या हाल है जो 2018-19 में थर्ड फ्रंट को ले कर चर्चा में थे ?