Connect with us

देश

UP: हाइवे पर था मंदिर तो सरकार ने बदला एक्सप्रेसवे का डिज़ाइन, बगल की सड़क से निकला रास्ता….देखें वीडियो

Purvanchal Expressway: वीडियो में देखा सकते है कि पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के रास्ते में मंदिर के बगल से सड़क निकल रही है। लेकिन योगी सरकार ने मंदिर को बिना नुकसान पहुंचाए एक्सप्रेसवे का नक्शा ही बदल दिया। अब योगी के सरकार के इस फैसले की सोशल मीडिया पर जमकर प्रशंसा भी हो रही है।

Published

on

नई दिल्ली। विधानसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) यूपी की जनता को बड़ा तोहफा देने जा रहे हैं। पीएम मोदी 16 नवंबर को उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर में हरक्यूलिस विमान से पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर लैंड करेंगे। इसके बाद वो पूर्वांचल एक्सप्रेसवे का उद्घाटन करेंगे। इसके अलावा भारतीय सेना के विमानों का वहां एयरशो होगा। इसी बीच पूर्वांचल एक्सप्रेसवे का एक वीडियो सामने आया हैं जिसके मुताबिक, पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के रास्ते में एक मंदिर आ रहा था। ऐसे में सरकार के सामने समस्या आ रही थी कि बिना मंदिर को तोड़े सड़क को कैसे बनाया जाए। जिसके उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनााथ सरकार ने इसका हल निकाला। योगी सरकार ने मंदिर न तोड़ा जाए इसका रास्ता निकालते हुए एक्सप्रेसवे का डिज़ाइन ही बदल दिया। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

PURVANCHAL EXPRESSWAY

वीडियो में देखा सकते है कि पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के रास्ते में मंदिर के बगल से सड़क निकल रही है। जिससे साफ नजर आ रहा है कि योगी सरकार ने मंदिर को बिना नुकसान पहुंचाए एक्सप्रेसवे का नक्शा ही बदल दिया। और एक्सप्रेसवे के बगल से ही सड़क रास्ता निकाला। अब योगी के सरकार के इस फैसले की सोशल मीडिया पर जमकर प्रशंसा भी हो रही है।

आपको बता दें कि एक्सप्रेसवे राज्य की राजधानी लखनऊ को मऊ, आजमगढ़, बाराबंकी सहित पूर्वी जिलों से प्रयागराज और वाराणसी के प्रमुख शहरों से जोड़ेगा। इससे पहले रविवार को  भारतीय वायुसेना का विमान सी-130 हरक्यूलिस सुल्तानपुर के पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर लैंड कराया गया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement