Connect with us

देश

Kanjhawala Case: कंझावला कांड में शामिल आरोपियों को 4 दिनों की रिमांड पर भेजा गया जेल

Kanjhawala Case: इस बीच कोर्ट ने आरोपियों से पूछा कि क्या पूछताछ के दौरान किसी भी प्रकार से बाध्य किया जा रहा है , जिस पर आरोपियों ने कहा कि हमें किसी भी प्रकार से बाध्य नहीं किया जा रहा है। वहीं, पुलिस ने कोर्ट से कहा कि पहले तो आरोपियों ने पहले हमें गुमराह करने की कोशिश की थी, लेकिन बाद में जब सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने सही जानकारी दी।

Published

नई दिल्ली। नए साल के अवसर पर देश को दहला देने वाले कंझावला कांड में शामिल आरोपियों को कोर्ट ने पांच दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। पुलिस ने आज पांचों आरोपियों को रोहिणी कोर्ट में पेश किया। जहां से कोर्ट ने उन्हे चार दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। हालांकि, पुलिस की तरफ से पांच दिनों की न्यायिक हिरासत की मांग की थी, लेकिन कोर्ट ने चार दिनों की हिरासत की मंजूरी मिली है। इस बीच कोर्ट ने पुलिस से इन तीन दिनों के बीच हुई जांच के बारे में पूरी जानकारी ली। पुलिस ने कोर्ट से कहा कि अंजलि को 12 किलोमीटर तक घसीटा गया। हमें आरोपियों को उन सभी रास्तों में लेकर जाना होगा।

जहां से उसे घसीटा गया था। इस बीच कोर्ट ने आरोपियों से पूछा कि क्या पूछताछ के दौरान किसी भी प्रकार से बाध्य किया जा रहा है, जिस पर आरोपियों ने कहा कि हमें किसी भी प्रकार से बाध्य नहीं किया जा रहा है। वहीं, पुलिस ने कोर्ट से कहा कि पहले तो आरोपियों ने पहले हमें गुमराह करने की कोशिश की थी।

लेकिन बाद में जब सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने सही जानकारी दी। इसके साथ ही दिल्ली पुलिस ने आज मामले के संदर्भ में प्रेस कांफ्रेंस किया था। पुलिस ने खुलासा किया है कि इस मामले में पांच नहीं, बल्कि सात आरोपी शामिल हैं। फिलहाल, बाकी के दो आरोपियों की तलाश जारी है।

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement