CM Yogi: अपराधियों पर कहर बरपाने वाला CM योगी का बुलडोजर बढ़ा रहा नवरात्रि की शोभा, सामने आया मां दुर्गा का बुलडोजर लुक

अब नवरत्रि के मौके पर राजधानी लखनऊ में बुलडोजर पर सवार मां की दुर्गा की तस्वीर खासा चर्चा में है। जिसे ‘बुलडोजरस्त्र’ नाम दिया गया है। दुर्गम इलाकों से भी इसे देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ रही है। 70 साल पुरानी पूजा कैंट समिति ने इसका पोस्टर जारी किया है, जिसकी अभी खूब चर्चा हो रही है।

सचिन कुमार Written by: October 1, 2022 2:21 pm
CM yogi

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में नवरात्रि के मौके पर पूजा पंडालों में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बुलडोजर का जलवा देखने को मिल रहा है। जिसे देखने के लिए श्रद्धालुओं की आतुरता अपने चरम पर पहुंच चुकी है। अभी तक तो मां दुर्गा की सवारी शेर हुआ करता था, जिसकी सवारी करके मां दुर्गा राक्षसों का विनाश किया करती थीं, लेकिन अब मां दुर्गा की सवारी की जगह बुलडोजर ने ले ली है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। बुलडोजर पर मां दुर्गा की सवारी इसलिए काफी अहम हो जाती है, क्योंकि बीते दिनों उत्तर प्रदेश की राजनीति में बुलडोजर काफी सुर्खियों में रहा था। बुलडोजर ने अवैध निर्माण को ध्वस्त करने की दिशा में अहम किरदार निभाया था। माफियाओं को सबक सिखाने में यूं समझ लीजिए कि सीएम योगी के बुलडोजर ने इतिहास रच दिया है, जिसकी अभी खासा चर्चा हो रही है। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान सीएम योगी का बुलडोजर एक चुनावी प्रतीक बन चुका था। जिसे लोगों नें काफी पसंद किया है।

Devotees in Lucknow will witness goddess Durga's 'Bulldozer-astra' installed in a pandal.

मां दुर्गा का बुलडोजर लुक

अब नवरत्रि के मौके पर राजधानी लखनऊ में बुलडोजर पर सवार मां की दुर्गा की तस्वीर खासा चर्चा में है। जिसे ‘बुलडोजरस्त्र’ नाम दिया गया है। दुर्गम इलाकों से भी इसे देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ रही है। 70 साल पुरानी पूजा कैंट समिति ने इसका पोस्टर जारी किया है, जिसकी अभी खूब चर्चा हो रही है। सोशल मीडिया पर भी बुलडोजर पर सवार मां दुर्गा की तस्वीर खासा तेजी से वायरल हो रहा है। जिस पर लोग अलग-अलग तरह से अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए नजर आ रहे हैं।

दुर्गापूजा में छाया 'बुल्डोजरास्त्र'

विपक्षी दलों ने किया था बुलडोजर का विरोध

बता दें कि बीते दिनों जब सीएम योगी ने अवैध निर्माण के खिलाफ बुलडोजर चलाने का निर्देश दिया था, तो सियासी गलियारों में कई लोगों को मिर्ची लग गई थी और उन्होंने बुलडोजर का विरोध किया था, लेकिन इन सबके बावजूद भी सीएम योगी का बुलडोजर रुका नहीं। सीएम योगी ने सख्त लहजे में स्पष्ट कर दिया था कि अवैध निर्माण के खिलाफ बुलडोजर का कहर नहीं थमने वाला है। बहरहाल, अब बतौर पाठक आपका इस पूरे मसले पर क्या कुछ कहना है। आप हमें कमेंट कर बताना बिल्कुल भी मत भूलिएगा। तब तक के लिए आप देश-दुनिया की तमाम बड़ी खबरों से रूबरू होने के लिए पढ़ते रहिए। न्यूज रूम पोस्ट.कॉम

Latest