Connect with us

देश

Gujarat Polls: PM मोदी की रैली में बिगड़ी लड़की की तबीयत, प्रधानमंत्री ने भाषण रोका और कहा कुछ ऐसा..

Gujarat polls: बता दें कि इससे पहले पीएम मोदी हिमाचल प्रदेश में कांगड़ा के शाहपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करने के बाद लौट रहे थे कि रास्ते में एक एंबुलेंस आ जाती है। वहीं एंबुलेंस को देख उन्होंने अपने काफिले को रोक दिया था और एंबुलेंस को पहले जाने के लिए रास्ता दिया।

Published

PM Modi Rally

नई दिल्ली। गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 (Gujarat Assembly Election 2022) को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) पूरी ताकत झोंक रही है। खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) राज्य में ताबड़तोड़ रैलियां और रोड शो कर रहे है। इसी क्रम में बुधवार को पीएम मोदी गुजरात के मेहसाणा, दाहोद और वडोदरा में चुनावी रैलियां करेंगे। वहीं पीएम मोदी मेहसाणा में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। लेकिन इसी दौरान उनकी रैली में एक लड़की तबीयत बिगड़ गई और वो चक्कर खाकर गिर गई। प्रधानमंत्री मोदी की नजर उसकी लड़की पर तुरंत पड़ती है। जिसके बाद पीएम मोदी पहले अपना भाषण रोक देते है, फिर उस लड़की को पानी पिलाने के लिए कहते है और कमरे में ले जाने को कहते है। खास बात ये है कि जब तक वो लड़की वहां से चली नहीं जाती है, तब तक पीएम मोदी अपना भाषण रोककर रखते है। सोशल मीडिया पर अब ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। पीएम मोदी की जमकर सराहना भी हो रही है।

बता दें कि इससे पहले पीएम मोदी हिमाचल प्रदेश में कांगड़ा के शाहपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करने के बाद लौट रहे थे कि रास्ते में एक एंबुलेंस आ जाती है। वहीं एंबुलेंस को देख उन्होंने अपने काफिले को रोक दिया था और एंबुलेंस को पहले जाने के लिए रास्ता दिया। पीएम मोदी ने अपना गाड़ियों का काफिला उस वक्त तक रोक के रखा। जब तक एंबुलेंस वहां से गुजरी नहीं गई। सोशल मीडिया ये वीडियो खूब वायरल भी हुआ। उनकी जमकर प्रशंसा भी हुई थी।

गौरतलब है कि गुजरात में दो फेज में विधानसभा चुनाव होने है। पहले चरण के लिए एक दिसंबर को चुनाव होंगे। वहीं दूसरे फेज के लिए वोटिंग 5 दिसंबर को होनी है, जबकि चुनाव के नतीजे 8 दिसंबर को घोषित किए जाएंगे। इससे पहले सुरेंद्र नगर में पीएम मोदी ने कांग्रेस नेता मधुसूदन मिस्त्री के औकात वाली टिप्पणी पर रिएक्शन दिया था। उन्होंने कांग्रेस पर पलटवार करते हुए कहा था कि मैं जनता का सेवक हूं और 24 घंटे काम करूंगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement