Harsh Firing: दूल्हे को शादी में हर्ष फायरिंग करना पड़ा महंगा, पुलिस ने सिखाया कड़ा सहक, कर दी ये बड़ी कार्रवाई

Harsh Firing: पुलिस ने उस वीडियो को संज्ञान में लेने के बाद दूल्हे के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस अब दूल्हे के बंदूक को जब्त करने की तैयारी कर रही है। इसके अलावा बंदूक का लाइसेंस भी रद किया जा सकता है। दूल्हे के पिता पूर्व मंत्री मदन कौशिक का खास बताया जा रहा है।

सचिन कुमार Written by: November 29, 2022 10:10 pm

नई दिल्ली। यूं तो सोशल मीडिया पर बेशुमार वीडियो वायरल होते रहते हैं। जिसमें से कुछ वीडियो सुर्खियों के सैलाब में सराबोर हो जाते हैं, तो कुछ विवादों में आ जाते हैं। आज इस रिपोर्ट में हम आपको एक ऐसे ही वीडियो के बारे में बताने जा रहे हैं, जो कि शादी में दूल्हे के लिए गले की फांस बन गया। दरअसल, दूल्हा अपनी शादी में खुशी का इजहार करने के लिए बंदूक से फायरिंग कर रहा था। दूल्हे ने अपनी फायरिंग करने के वीडियो को सोसल मीडिया पर साझा कर दिया।

up police arrest two accused for Harsh firing during marriage In Prayagraj  | यूपी पुलिस ने हर्ष फायरिंग कर कानून तोड़ने वालों को दिया अनोखा संदेश, अब  ऐसा करने से पहले कई

 

जिसके बाद पुलिस ने उस वीडियो को संज्ञान में लेने के बाद दूल्हे के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस अब दूल्हे के बंदूक को जब्त करने की तैयारी कर रही है। इसके अलावा बंदूक का लाइसेंस भी रद किया जा सकता है। दूल्हे के पिता पूर्व मंत्री मदन कौशिक के खास बताए जा रहे हैं। आपको बता दें कि ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र से पार्षद हारुन खान पुत्र बाबर खान मोहल्ला कोटरावान का रहने वाला है। वायरल हुए वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि दूल्हा अपने मित्रों के साथ हर्ष फायरिंग कर रहा है।

लखीमपुर: बेटे की बर्थडे पार्टी में मां की मौत, हर्ष फायरिंग के दौरान लगी  गोली । lakhimpur kheri woman dies at son's birthday party harsh firing -  India TV Hindi

वीडियो में दूल्हा बंदूक तानता हुआ नजर आ रहा है। पुलिस ने अब वीडियो को संज्ञान में लेने के बाद बड़ी कार्रवाई करने का संकेत दे दिया है। ध्यान रहे कि हर्ष फायरिंग पर सरकार ने रोक लगाई हुई है। ध्यान रहे कि हर्ष फायरिंग करने पर सख्त कानूनी कार्रवाई किए जाने का भी प्रावधान है, लेकिन सरकार की मनाही के बाद भी कई बार हर्ष फायरिंग के मामले  सामने आते हैं।

Latest