Connect with us

देश

Jammu Kashmir Terror Attack: आतंकियों की नापाक करतूत, सुरक्षाबलों को बनाया निशाना, एक जवान जख्मी, सर्च ऑपरेशन जारी

ध्यान रहे कि इससे पूर्व विगत 12 अगस्त को भी आतंकियों ने सीआरपीएफ पर हमला बोला था। इस हमले में एक जवान घायल हो गया था, जिसके बाद उसे उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। यही नहीं, इससे पहले आतंकियों की तऱफ से आम लोगों पर हमला करने की कोशिशें की जा चुकी है।

Published

on

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में लगातार आतंकवादी सुरक्षाबलों को निशाना बना रहे हैं। इसी कड़ी में जम्मू-कश्मीर के अली जान रोड पर आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड से हमला कर दिया। इस हमले की जद में आकर सीआरपीएफ का एक जवान घायल भी हो गया है। इस हमले के बाद सुरक्षाबल सक्रिय हो चुके हैं और पूरी घाटी में तलाशी अभियान जारी है। हर गतिविधियों पर विशेष निगरानी रखी जा रही है। ध्यान रहे कि इससे पूर्व विगत 12 अगस्त को भी आतंकियों ने सीआरपीएफ पर हमला बोला था। इस हमले में एक जवान घायल हो गया था, जिसके बाद उसे उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। यही नहीं, इससे पहले आतंकियों की तऱफ से आम लोगों पर हमला करने की कोशिशें की जा चुकी है।

ध्यान रहे कि इससे पूर्व घाटी में बिहार में एक श्रमिक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। ऐसा करके आतंकियों ने कशमीर में दहशत फैलाने की कोशिश की थी, ताकि सभी लोगों को खौफजदा किया जा सकें। इस संदर्भ में जानकारी देते हुए कश्मीर जोन की पुलिस ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी देते हुए बताया था, ‘मध्यरात्रि के दौरान, आतंकवादियों ने बांदीपोरा के सोदनारा संबल में बिहार के मधेपुरा में बेसाढ़ के निवासी प्रवासी मजदूर मोहम्मद अमरेज, पुत्र मोहम्मद जलील पर गोली चलाई और उसे घायल कर दिया।’

Image

बता दें कि स्वतंत्रता दिवस ठीक पूर्व घाटी को आतंकित करने के लिए आतंकवादियों की तरफ ऐसी नापाक करतूतों को अंजाम दिया जा रहा है, लेकिन अब पुलिस समेत अन्य सुरक्षाबलों ने आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब देने का पूरा खाका तैयार कर लिया है। ध्यान रहे कि सुरक्षाबलों की तरफ से घाटी में सुरक्षा व्यवस्था दुरूस्त कर दी गई है। जगह-जगह भारी संख्या में सुरक्षाबलों को तैनात कर दिया गया है।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement