Connect with us

देश

Udaipur News: 10 दिन पहले ही बन गया था कन्हैयालाल की हत्या का प्लान, आरोपी ने खुद कहा था कि सिर कलम करने के बाद जारी करूंगा वीडियो

Udaipur News: दरअसल, रियाज मोहम्मद ने जो वीडियो वायरल किया है, उसमें वो कहता हुआ नजर आ रहा है कि ‘ये वीडियो में जुमे के दिन बना रहा हूं। 17 (जून) तारीख है। इस वीडियो को उस दिन वायरल करूंगा, जिस दिन अल्लाह की शान में गुस्ताखी करने वाले शख्स का सिर कलम कर दूंगा। यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।  जिस पर लोग आक्रोशित प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए नजर आ रहे हैं, लेकिन इस वीडियो यह जाहिर कर दिया है कि इन दोनों ही आरोपियों कन्हैयालाल की हत्या का प्लान काफी पहले बना लिया था।

Published

on

udaipur murder riyaz ansari

नई दिल्ली। उदयपुर में कन्हैयालाल की दिनदहाड़े हुई हत्या के बाद पूरे प्रदेश में स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है। दरअसल, कन्हैयालाल के बेटे ने नूपुर शर्मा के समर्थन में स्टेटस डाला था, जिससे खफा हुए रियाज मोहम्मद और गाज मोहम्मद ने कन्हैयालाल को मौत के घाट उतार दिया। कन्हैया की ट्रेलर की दुकान है, जहां यह दोनों ही आरोपी कपड़े सिलाने के बहाने दुकान में दाखिल हुए थे और तभी नाप लेते वक्त तलवार से कन्हैया का गला रेत दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। फिलहाल, पुलिस ने इस मामले को संज्ञान में लेने के बाद दोनों ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन, इस बीच दोनों ही आरोपियों के संदर्भ में बड़ी जानकारी सामने आई है। दरअसल, दोनों ने ही कन्हैयालाल की हत्या का प्लान आज से 10 दिन पहले ही बना लिया था। जिसका वीडियो भी अब उन्होंने वायरल किया है, जो कि अभी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। लोग इस पर जमकर प्रतिक्रिया देते हुए नजर आ रहे हैं। आइए, आगे कि रिपोर्ट में आपको विस्तार से पूरा मामला बताते हैं।

UDAIPUR KAND

जानें पूरा माजरा

दरअसल, रियाज मोहम्मद ने जो वीडियो जारी किया है, उसमें वो कहता हुआ नजर आ रहा है कि ‘ये वीडियो में जुमे के दिन बना रहा हूं। 17 (जून) तारीख है। इस वीडियो को उस दिन वायरल करूंगा, जिस दिन अल्लाह की शान में गुस्ताखी करने वाले शख्स का सिर कलम कर दूंगा। यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।  जिस पर लोग आक्रोशित प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए नजर आ रहे हैं, लेकिन इस वीडियो ने यह जाहिर कर दिया है कि इन दोनों ही आरोपियों ने कन्हैयालाल की हत्या का प्लान काफी पहले बना लिया था। बता दें कि 18 जून को कन्हैयालाल के बेटे ने नूपुर शर्मा के समर्थन में स्टेटस डाला था, जिसके बाद बिफरे आरोपियों ने  कन्हैया की दिनदहाड़े हत्या कर दी।

उधर, इस हत्याकांड के बाद पूरे राजस्थान में स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है। पूरे राज्य में धारा 144 लागू कर दी गई है। हत्या से संबंधित कोई भी अफवाह शरारती तत्वों द्वारा न फलाई जा सकें, इसके लिए  इंटरनेट सेवा को रोक दिया गया है। पुलिस के मुताबिक धानमंडी थाना क्षेत्र में हुई घटना के बाद उदयपुर के धानमंडी, घंटाघर, हाथीपोल, अंबामाता, सूरजपोल, भूपालपुरा एवं सवीना पुलिस थाना क्षेत्र में आवागमन बंद कर दिया गया है। पूरे इलाके में स्थिति को नियंत्रित करने की कोशिश की जा रही है। वहीं, इस पूरे मामले को लेकर सियासी बिरादरी की तरफ से भी गहलोत सरकार पर निशाना साधा जा रहा है। बताया जा रहा है कि कई दिनों से ही कन्हैयालाल को जान से मारने की धमकी दी जा रही थी, जिसकी शिकायत भी उसने पुलिस में दर्ज कराई थी, लेकिन  अफसोस कोई भी कार्रवाई नहीं की गई । अगर की गई होती है, तो आज कन्हैया हमारे बीच में होते।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement