Connect with us

देश

Sonali Phogat Murder Case: जिस रेस्तरां में सोनाली फोगाट को दिया गया था ड्रग्स, अब NGT ने दिया उसे ध्वस्त करने का आदेश

Sonali Phogat: बीजेपी नेत्री सोनाली फोगाट मामले में एनजीटी ने बड़ा आदेश दिया है। दरअसल, गोवा के जिस रेस्टोरेंट कर्लीज में उन्हें ड्रग्स दिया गया था। अब उसी रेस्टोरेंट को ध्वस्त करने का आदेश दिया गया है। बता दें कि बीते दिनों में रेस्टोरेंट के मालिक एडविन नुन्स ने ध्वस्तीकरण के विरुद्ध एनजीटी में याचिका दाखिल की थी, लेकिन अब उस याचिका को  खारिज कर ध्वस्तीकरण के मार्ग प्रशस्त कर दिया है।

Published

sonali phogat

नई दिल्ली। बीजेपी नेत्री सोनाली फोगाट मामले में एनजीटी ने बड़ा आदेश दिया है। दरअसल, गोवा के जिस रेस्टोरेंट कर्लीज में उन्हें ड्रग्स दिया गया था। अब उसी रेस्टोरेंट को ध्वस्त करने का आदेश दिया गया है। बता दें कि बीते दिनों में रेस्टोरेंट के मालिक एडविन नुन्स ने ध्वस्तीकरण के विरुद्ध एनजीटी में याचिका दाखिल की थी, लेकिन अब उस याचिका को  खारिज कर ध्वस्तीकरण के मार्ग प्रशस्त कर दिया है। आइए, आगे हम आपको इस खबर के बारे में विस्तार से बताते हैं।

आपको बता दें कि इसी रेस्टोरेंट में सोनाली फोगाट को ड्रग्स दिया गया था। जिसके बाद उनकी मौत हो गई थी। उनकी मौत संदिग्ध परिस्थितियों में हुई थी। जिसके बाद उक्त रेस्टोरेंट भी जांच के रडार पर आ गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सोनाली फोगाट के पीए सुधीर सांगवान ने उन्हें ड्रग्स दिया था। हालांकि, इससे पहले 21 जुलाई 2016 में भी इस रेस्टोरेंट को ध्वस्त करने का आदेश दिया गया था। चूंकि इसका निर्माण कथित रूप से नियमों का उल्लंघन करके किया गया है। जिसके विरुद्ध रेस्टोरेंट के मालिक ने एनजीटी में याचिका दाखिल की थी, जिसे खारिज करके अब उसे ध्वस्त करने का मार्ग प्रशस्त किया जा चुका है।

Sonali Phogat के फार्महाउस से लग्जरी फर्नीचर गायब, महंगी कारों का भी कोई  सुराग नहीं - Sonali Phogat farmhouse costly furniture and cars missing LCL  - AajTak

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जब सोनाली फोगाट गोवा इस रेस्टोरेंट में पहुंची थी। उस वक्त उनका पीएम सुधीर सांगवान उनके साथ था। उस पर आरोप है कि उसने सोनाली फोगाट को ड्रग्स को ओवर ड्रोज दे दिया था, जिसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ी और उनकी मौत हो गई। उधर, पुलिस ने इस पूरे मामले में कार्रवाई करते हुए सोनाली फोगाट के पीए , रेस्टोरेंट के मालिक और ड्रग्स मुहैया कराने वाले डिलीवरी ब्यॉय को गिरफ्तार कर लिया था। हालांकि,  रेस्टोरेंट के मालिक को बाद में जमानत पर आ गया है। लेकिन, अभी इस पूरे मामले की जांच जारी है। उधर, सोनाली फोगाट के परिजनों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फत्र लिखकर अतिशीघ्र जांच करा कर आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। बहरहाल, इस पूरे मामले को संज्ञान में लेने के बाद जांच  के बाद क्या कुछ सच्चाई निकलकर सामने आती है। इस पर सभी की निगाहें टिकी रहेंगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement