Connect with us

देश

Keshav Prasad Maurya Son Accident: बाल-बाल बचे केशव प्रसाद मौर्य के बेटे, ट्रैक्टर से टकराई तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर कार

मामले की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तमाम परिस्थितियों का जायजा लिया। यह हादसा कालपी कोतवाली क्षेत्र के आलमपुर बाईपास के नजदीक हुआ है। बता दें कि केशव प्रसाद मौर्य को दोबारा योगी सरकार में डिप्टी सीएम का कार्यभार सौंपा गया है। उनकी विगत कार्यकाल की  कारागुजारी को देखते हुए उन्हें उक्त कार्यभार सौंपा गया है।

Published

on

नई दिल्ली।  उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के बेटे मौर्य की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया है। उनकी गाड़ी सामने से आ रही तेज रफ्तार फॉर्च्युनर कार ट्रैक्टर से जा टकराई। इस हादसे में दोनों ही गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए। यह हादसा जालौन में हुआ। गाड़ी में केशव प्रसाद मौर्य के बेटे भी सवार थे। राहत की बात यह है कि वे  बाल-बाल बच गए। उन्हें कुछ भी नहीं हुआ है। उधर,  मामले की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तमाम परिस्थितियों का जायजा लिया। यह हादसा कालपी कोतवाली क्षेत्र के आलमपुर बाईपास के नजदीक हुआ है। बता दें कि केशव प्रसाद मौर्य को दोबारा योगी सरकार में डिप्टी सीएम का कार्यभार सौंपा गया है। उनकी विगत कार्यकाल की कारागुजारी को देखते हुए उन्हें उक्त कार्यभार सौंपा गया है। बता दें दुर्घटनाग्रस्त हुई गाड़ी में उपमुख्यमंत्री के बेटे के अलावा चार अन्य लोग भी सवार थे। मौके पर पहुंचे सीओ व एसओ ने दूसरे वाहन की व्यवस्था करके उन्हें गंतव्य के लिए रवाना कर दिया है और क्षतिग्रस्त कार को सुरक्षित खड़ा करा दिया गया है।

उधर, इस प्रकरण को संज्ञान में लेने के उपरांत एसओ संतोष सिंह ने कहा कि दुर्घटनाग्रस्त हुई गाड़ी मेंं चारों लोग सुरक्षित हैं। उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद दूसरे वाहन से रवाना कर दिया गया है। उधर, दुर्घटनाग्रस्त हुई गाड़ी ट्रैक्टर ट्रॉली से उठाने की प्रक्रिया पूरी कर ली गई है। बता दें कि  उनके बेटे योगेश मौर्य अपने कुछ साथियों के साथ फॉर्च्यूनर कार से पीताबंरा माता के दर्शन करने दतिया और फिर सतना के लिए निकले थे। कार को उनका ड्राइवर चला रहा था।

Advertisement
Advertisement
Advertisement