Connect with us

देश

VIDEO: बुर्का गैंग ने किया हिंदू महिला प्रिंसिपल का जीना दुश्वार, तो प्रधानाचार्या ने रोते हुए बयां किया अपना दर्द

आगरा की इंटर कॉलेज की हिंदू महिला प्रधानाचार्या ने कहा कि कॉलेज में पढ़ाने वाली मुस्लिम शिक्षिकाएं उनका विरोध कर रही हैं। छात्राओं को उनके विरोध में भड़का रही हैं। बुर्का गैंग उन्हें परेशान करने पर तुला हुआ है। हिंदू शिक्षिका ने कहा कि जब कभी-भी वे कक्षा में जाती हैं, तो छात्र उन्हें परेशान करने लग जाते हैं और यह सबकुछ बुर्का गैंग की वजह से हो रहा है।

Published

on

नई दिल्ली। आंखों में अश्कों का दरिया समेटे तो दिल में गमों का गुबार लपेटे आगरा इंटर कॉलेज की प्रधानाचार्या ने सोशल मीडिया का सहारा लेकर अपने गम को सार्वजनिक किया। उन्होंने पुलिस-प्रशासन से मदद की गुहार लगाई। उन्होंने कहा कि वो कई बार कॉलेज प्रशासन के संज्ञान में मामला पहुंचा चुकी हैं, लेकिन अभी तक इस दिशा में कोई भी समुचित कार्रवाई नहीं की गई है। आइए, अब आगे आपको पूरा माजरा विस्तार से बताते हैं।

आगराः हिन्दू महिला प्रधानाचार्य हिजाब और बुर्का वाली छात्राओं से परेशान, रोते हुए VIDEO वायरल

जानें पूरा माजरा

दरअसल, आगरा की इंटर कॉलेज की हिंदू महिला प्रधानाचार्या ने कहा कि कॉलेज में पढ़ाने वाली मुस्लिम शिक्षिकाएं उनका विरोध कर रही हैं। छात्राओं को उनके विरोध में भड़का रही हैं। बुर्का गैंग उन्हें परेशान करने पर तुला हुआ है। हिंदू शिक्षिका ने कहा कि जब कभी-भी वे कक्षा में जाती हैं, तो छात्र उन्हें परेशान करने लग जाते हैं और यह सबकुछ बुर्का गैंग की वजह से हो रहा है। उन्होंने आगे कहा कि कई बार वो इस पूरे मामले की शिकायत कॉलेज प्रशासन से कर चुके हैं, लेकिन अभी तक निदान की दिशा में कोई भी कदम नहीं उठाया गया है। इतना ही नहीं, हिंदू शिक्षिका ने कहा कि कई बार बुर्का गैंग उन्हें लगातार नौकरी से से हटाने की भी धमकी दे रहा है। उन्होंने कहा कि वर्तमान में उन्हें कई बार तरह की आर्थिक दुश्वारियों से होकर गुजरना पड़ रहा है। अगर उन्हें अभी नौकरी से हटाया गया तो उनके दुर्दिन शुरू हो जाएंगे।


प्रधानाचार्या के मुताबिक, कई बार वे छात्रों से यूनिफॉर्म में आने की अपील कर चुकी हैं। कथित तौर पर उनके इसी अपील से कुछ लोग खफा हैं, जिसके बाद अब उन्हें परेशान करने की कोशिश की जा रही है। बुर्का गैंग अब उनके विरोध में खड़ा हो चुका है, जो कि कॉलेज में पढ़ने वाली छात्राओं को प्रधानाचार्या के विरोध में भड़का रहा है। बहरहाल, मामले की शिकायत कॉलेज प्रशासन को दर्ज कराई जा चुकी है। अब ऐसी स्थिति में इस पूरे विवाद के निदान की दिशा में क्या कुछ कदम उठाए जाते हैं। इस पर सभी की निगाहें टिकी रहेंगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement