West Bengal: सुरक्षाबलों की चेकिंग पर भड़के दीदी की पार्टी के नेता, तो लोगों ने लगा दी जमकर क्लास

West Bengal Election 2021: उन्होंने कहा कि उन्हें मतदान केंद्र में जाने का पूरा अधिकार है। केंद्रीय बलों के जवानों ने उनकी जेब की चेकिंग की। जेब में उनकी आराध्य देवी की तस्वीर थी। दीदी की पार्टी के नेता मित्रा ने कहा कि वह चुनाव आयोग से मिलकर इसकी शिकायत करेंगे।

Avatar Written by: April 17, 2021 10:51 am

नई दिल्ली। देश में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच शनिवार को पश्चिम बंगाल (West Bengal Polls) में पांचवे चरण के लिए मतदान की प्रक्रिया जारी है, जहां 6 जिलों की 45 सीटों पर वोटिंग होगी। सीतलकुची की घटना के बाद चुनाव आयोग बेहद सतर्क है, जहां केंद्रीय बलों की गोलीबारी में चार लोग मारे गए थे इसलिए पांचवें दौर के चुनाव के लिए भारी सुरक्षा की व्यवस्था की गई है। शनिवार को जलपाईगुड़ी, दार्जिलिंग, कालिम्पोंग, नदिया, पूर्वी बर्दवान और उत्तर 24 परगना सहित छह जिलों के कुल 45 निर्वाचन क्षेत्रों के लिए मतदान की प्रक्रिया चल रही है।

bengal election

वहीं मतदान केंद्र में दाखिल होते समय तृणमूल कांग्रेस के नेता मदन मित्रा (Madan Mitra) की चेकिंग की गयी, तो वह केंद्रीय सुरक्षा बलों के जवान पर भड़क गए। उन्होंने कहा कि उन्हें मतदान केंद्र में जाने का पूरा अधिकार है। केंद्रीय बलों के जवानों ने उनकी जेब की चेकिंग की। जेब में उनकी आराध्य देवी की तस्वीर थी। दीदी की पार्टी के नेता मित्रा ने कहा कि वह चुनाव आयोग से मिलकर इसकी शिकायत करेंगे।

वहीं चुनाव के दौरान सुरक्षाबलों की चेकिंग पर भड़कने वाले टीएमसी नेता मदन मित्रा की लोगों ने ट्विटर पर जमकर खिचाईं कर डाली।

Support Newsroompost
Support Newsroompost