ममता के सांसद ने फिर की विवादित टिप्पणी, कहा- BJP के लोग बलात्कार कर लगा रहे जय श्रीराम के नारे

West Bengal: बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब उन्होंने विवादित टिप्पणी की हो। इससे पहले भी उन्होंने एक जनसभा को संबोधित करते हुए देवी सीता को लेकर अपमानजनक टिप्पणी की थी।

Avatar Written by: January 17, 2021 9:15 am

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल (West Bengal) में इस साल विधानसभा चुनाव होने है। वहीं बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले सियासी बयानबाजी लगातार जारी है। चुनाव जीतने के लिए बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के नेता विवादित टिप्पणी करने से भी नहीं चूक रहे है। इसी कड़ी में एक बार फिर तृणमूल कांग्रेस (TMC) सांसद कल्याण बनर्जी (Kalyan Banerjee) ने बेतुका बयान दिया है। जिसके बाद वह फिर विवादों में घिर गए है। बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब उन्होंने विवादित टिप्पणी की हो। इससे पहले भी उन्होंने एक जनसभा को संबोधित करते हुए देवी सीता को लेकर अपमानजनक टिप्पणी की थी। जिसके बाद हावड़ा के गोलाबारी थाने में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई थी। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुआ था।

kalyan banerjee

इसी क्रम में टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी ने भाजपा पर निशाना साधते हुए अभद्र टिप्पणी की है। कल्याण बनर्जी ने कहा कि भाजपा के लोग जय श्रीराम का नारा लगा रहे हैं और बलात्कार कर रहे हैं। बनर्जी ने कहा कि बलात्कार के आरोपी पंडितों के खिलाफ भाजपा के लोग काले झंडे लिए प्रदर्शन करते हुए क्यों नजर नहीं आते हैं? टीएमसी सांसद ने कहा कि ऐसा इसलिए क्योंकि ये पंडित इन लोगों की पार्टी के ही होते हैं। कल्याण बनर्जी ने कहा कि भाजपा के लोग भगवा लबादा ओढ़े जय श्रीराम का नारा लगा रहे हैं और बलात्कार, गुंडागर्दी जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं।

kalyan banerjee

इससे पहले टीएमसी सांसद बनर्जी पर आरोप लगा था कि उन्होंने देवी सीता को लेकर अपमानजनक टिप्पणी की। वायरल वीडियो में कल्याण बनर्जी कह रहे है कि, ‘सीता राम के पास जाकर बोलीं कि मेरा सौभाग्य था कि रावण ने मेरा हरण किया। अगर तुम्हारे चेलों ने मेरा हरण किया होता तो मेरा हाल यूपी के हाथरस जैसा हो जाता।’

Support Newsroompost
Support Newsroompost