खत्म नहीं हो रही ममता की मुश्किलें, TMC के एक और सांसद ने पकड़ी बगावत की राह, 16 जनवरी को लेंगी बड़ा फैसला

West Bengal Elections: इसी बीच बंगाल से एक और बड़ी खबर सामने आ रही है। जिससे ममता बनर्जी को बड़ा झटका लग सकता है। दरअसल तृणमूल कांग्रेस (TMC) की एक और सांसद पार्टी को अलविदा कह सकती है।

Avatar Written by: January 15, 2021 9:55 am
mamata-banerjee-ll

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल (West Bengal Elections) में इस साल चुनाव होने हैं। बंगाल में जैसे-जैसे चुनाव की तारीख करीब आ रही है, वैसे-वैसे सियासी पारा भी तेजी से बढ़ती जा रहा है। एक तरफ जहां बंगाल में ममता बनर्जी की सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के कई नेता उनका साथ छोड़ रहे है, साथ ही भारतीय जनता पार्टी (BJP) का दामन थम रहे है। ऐसे में सूबे में भाजपा के बढ़ते जनाधार ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। इसी बीच बंगाल से एक और बड़ी खबर सामने आ रही है। जिससे ममता बनर्जी को बड़ा झटका लग सकता है। दरअसल तृणमूल कांग्रेस (TMC) की एक और सांसद पार्टी को अलविदा कह सकती है। बता दें कि ममता के करीबी रहे शुभेंदु अधिकारी समेत कई तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) नेताओं उनका साथ छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए है।

satabdi roy & mamata Banerjee

दरअसल टीएमसी सांसद और अभिनेत्री शताब्‍दी रॉय (TMC MP Satabdi Roy) ने एक फेसबुक पोस्‍ट के जरिए संकेत दिया है कि ‘पार्टी में कुछ लोग उन्‍हें नीचा दिखाने में लगे हैं’। अपने राजनीतिक करियर के बारे में शताब्‍दी बड़ा फैसला ले सकती हैं, इसके लिए उन्‍होंने 16 जनवरी दोपहर 2 बजे का समय भी तय किया है। इतना ही नहीं शताब्दी रॉय के भाजपा में जाने की अटकलें भी तेज हो गई हैं। बता दें कि शताब्‍दी रॉय साल 2009 से बीरभूमि से सांसद है।

satabdi roy & mamata Banerjee

शताब्दी रॉय के फेसबुक मैसेज में लिखा, ‘आपका 2021 का साल बहुत अच्छा रहे। क्षेत्र के साथ मेरा नियमित अंतरंग संवाद जारी रहे, लेकिन आजकल कई लोग मुझसे पूछ रहे हैं कि मैं कई कार्यक्रमों में क्यों नहीं दिखती। मैं उन्हें बताती हूं कि मैं हर जगह जाना चाहती हूं। मुझे आप लोगों के साथ रहना पसंद है, लेकिन मुझे लगता है कि कुछ लोग नहीं चाहते कि मैं आपके पास जाऊं।’

satabdi roy

शताब्दी रॉय ने आगे लिखा, ‘मैं आप सभी की आभारी हूं। साल 2009 से आपने मुझे समर्थन देकर लोकसभा में भेजा है। उम्मीद है भविष्य में भी आपका प्यार मिलेगा। बहुत दिनों बाद बंगाल की जनता ने मुझे शताब्दी रॉय के रूप में प्यार किया है। मैं भी अपना फर्ज निभाने की कोशिश करूंगी। अगर मैं कोई निर्णय लेती हूं तो शनिवार 16 जनवरी 2021 दोपहर 2 बजे तक सूचित करूंगी।’

Support Newsroompost
Support Newsroompost