Connect with us

देश

Himachal Accident: कुल्लू में दर्दनाक हादसा, छात्रों से भरी टूरिस्ट बस खाई में गिरने से 7 लोगों की मौत

Himachal Accident: मीडिया रिपोर्ट की मानें तो हादसा की वजह खराब मौसम को बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि ड्राइवर मौसम खराब होने की वजह से बस को मोड़ पर ठीक तरीके से मोड़ नहीं सका और बस का बैलेंस बिगड़ गया।

Published

नई दिल्ली। हिमाचल के कुल्लू में एक दर्दनाक हादसा हो गया। टूरिस्ट से भरी एक बस खाई में गिर गई, जिसमें 10 लोग के घायल होने की खबर है साथ ही 7 लोगों के मौत की भी खबर आ रही है। घायलों को पास के जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है जो बस खाई में गिरी है उसमें  वाराणसी आईआईटी के छात्र थे। फिलहाल रेस्क्यू का काम खत्म हो चुका है। घटना कल देर रात की है।

7 लोगों की मौत

बताया जा रहा है कि घटना कल देर रात करीब साढ़े 8 बजे की है जब कुल्लू में बंजार घाटी के घियागी इलाके में टूरिस्ट से भरी गाड़ी खाई में गिर गई। हादसा एनएच-305 पर हुआ है। हादसे में लगभग 10 छात्रों के घायल होने की खबर है जिसका इलाज  जोनल अस्पताल में हो रहा है। जबकि कुछ घायल छात्रों का इलाज एक निजी अस्पताल में हो रहा है। हादसे में  7 लोगों के मौत की भी खबर भी है।


खराब मौसम होने की वजह से हुआ हादसा

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो हादसा की वजह खराब मौसम को बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि ड्राइवर मौसम खराब होने की वजह से बस को मोड़ पर ठीक तरीके से मोड़ नहीं सका और बस का बैलेंस बिगड़ गया। जिसकी वजह से बस खाई में जा गिरी।घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मोर्चा संभाला और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। टीम ने मुस्तैदी के साथ घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया। साथ ही लोगों के परिजनों को भी हादसे की सूचना दी जा चुकी है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement