Connect with us

देश

Gujarat Politics News: गुजरात चुनाव से पहले कांग्रेस के लिए आई बुरी खबर, 2 वरिष्ठ नेता पार्टी छोड़कर देंगे बड़ा झटका

Gujarat Politics News: नरेश रावल ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि, मुझे पार्टी से बेशुमार शिकायतें हैं, मगर इन सभी विषयों पर बात करने का यह उचित समय नहीं है,लेकिन पार्टी को जय हिंद कहने का निर्णय किया। मैं अतिशीघ्र ही भाजपा का दामन थामकर पार्टी नेतृत्व में काम करूंगा।

Published

on

Rahul Gandhi

नई दिल्ली। गुजरात में इस साल के आखिर में व‍िधानसभा चुनाव होने है। राज्य में चुनाव में विजयी पताका लहराने के लिए सत्तादल भाजपा और विपक्षी जीत का परचम लहराने के लिए तैयारी में लग गई है। लेकिन इसी बीच गुजरात से कांग्रेस पार्टी के लिए बुरी खबर सामने आई है। कांग्रेस के प्रदेश नेतृत्व से नाखुश पार्टी के दो दिग्गज नेताओं ने इस्तीफा देना का ऐलान किया है और भाजपा का दामन थमाने का ऐलान किया है। खबरों के अनुसार, पूर्व गृह राज्यमंत्री और मेहसाणा जिले की विजापुर विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक नरेश रावल और पूर्व राज्यसभा सांसद राजू परमार ने हाथ छोड़ने का मन बना लिया है। इतना ही नहीं दोनों ही नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास कार्यों से भी काफी प्रभावित है। जिसके बाद दोनों नेताओं ने भाजपा ज्वाइन करने का मन बनाया है। इसके साथ ही नरेश रावल और राजू परमार ने कांग्रेस पार्टी पर कई गंभीर आरोप भी लगाए।

नरेश रावल ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि, मुझे पार्टी से बेशुमार शिकायतें हैं, मगर इन सभी विषयों पर बात करने का यह उचित समय नहीं है,लेकिन पार्टी को जय हिंद कहने का निर्णय किया। मैं अतिशीघ्र ही भाजपा का दामन थामकर पार्टी नेतृत्व में काम करूंगा। वहीं राजू परमार ने भी कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा, मैं विगत 35 वर्षों से कांग्रेस में रहा हूं। मुझे पार्टी से कोई शिकायत नहीं है, लेकिन दुर्भाग्य से पार्टी नेतृत्व ने नए आने वाले लोगों को महत्व देना शुरू कर दिया है।

sonia and rahul gandhi

चुनाव से कुछ महीनों पहले दो दिग्गज नेताओं का पार्टी छोड़ना कांग्रेस के लिए  मुश्किलें बढ़ा सकता है। बता दें कि इससे पहले गुजरात से ही कांग्रेस जोरदार झटके लग चुके है। पाटीदार नेता हार्दिक पटेल पहले ही कांग्रेस को अलविदा कह चुके है और भगवा का दामन थाम चुके है। हार्दिक पटेल ने कांग्रेस को गुडबाय कहते हुए पार्टी हाईकमान पर कई गंभीर आरोप भी लगाए थे। उन्होंने सोनिया गांधी को लिखे इस्तीफा पत्र में राहुल गांधी को जमकर हमला बोला था।

Advertisement
Advertisement
Advertisement