शरद पवार के बयान पर उमा भारती का पलटवार, ऐसे दिया मुंहतोड़ जवाब

गौरतलब है कि शनिवार को श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट ने अयोध्या में राम मंदिर की आधारशिला रखने के लिए अगले महीने की दो तारीखों का सुझाव दिया था, जिसके बाद उनकी यह टिप्पणी आई है।

Avatar Written by: July 20, 2020 1:31 pm

नई दिल्ली। एनसीपी प्रमुख शरद पवार के राम मंदिर निर्माण को लेकर दिए गए एक बयान पर अब सियासत तेज हो गई है। पूर्व केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी की वरिष्ठ नेता उमा भारती ने शरद पवार के बयान पर पलटवार करते हुए उन्हें करारा जवाब दिया है। दरअसल शरद पवार ने कहा था कि कुछ लोगों को लगता है कि मंदिर बनाने से कोरोना महामारी खत्म हो जाएगी। जिस पर पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा है कि पवार का यह बयान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ नहीं, बल्कि भगवान राम के खिलाफ है।

Uma Bharti And Sharad Pawar

दरअसल, उमा भारती आज प्राचीन गणेश मंदिर पहुंची थीं। जहां उन्होंने विधि विधान से पूजा अर्चना की है। उमा भारती ने कहा कि शरद पवार का यह बयान राम द्रोही है। ये बयान पीएम मोदी के खिलाफ नहीं भगवान राम के खिलाफ है।

उन्होंने कहा कि अगर 2 घंटे पीएम वहां पहुंच जाएंगे, तो कौन सी अर्थव्यवस्था बिगड़ जाएगी। पीएम वह व्यक्ति हैं, जो 4 घंटे से ज्यादा नहीं सोते और 24 घंटे काम करते हैं। आज तक कोई छुट्टी नहीं ली है। हवाई जहाज में भी वह काम करते हुए जाएंगे, मुझे उनका स्वभाव मालूम है। फाइल वर्क करते हुए जाएंगे और आते हुए भी फाइल वर्क करेंगे। अगर भगवान राम को 2 घंटे दे देंगे, तो क्या हो जाएगा।

uma bharti

गौरतलब है कि शनिवार को श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट ने अयोध्या में राम मंदिर की आधारशिला रखने के लिए अगले महीने की दो तारीखों का सुझाव दिया था, जिसके बाद उनकी यह टिप्पणी आई है। ट्रस्ट ने 3 या 5 अगस्त को प्रधानमंत्री मोदी को शिलान्यास करने के लिए आमंत्रित किया है।