कोरोना की चपेट में आए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, ट्वीट करके दी जानकारी

देशभर में कोरोना (Coronavirus) संक्रमित मरीजों का आंकड़ा लगातार तेजी से बढ़ता जा रहा है। अब मोदी सरकार के सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी भी (Union Minister Nitin Gadkari Tests Positive for Coronavirus) कोरोना की चपेट में आ गए हैं।

Avatar Written by: September 16, 2020 10:13 pm
nitin gadkari

नई दिल्ली। देशभर में कोरोना (Coronavirus) संक्रमित मरीजों का आंकड़ा लगातार तेजी से बढ़ता जा रहा है। अब मोदी सरकार के सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी भी (Union Minister Nitin Gadkari Tests Positive for Coronavirus) कोरोना की चपेट में आ गए हैं। इसकी जानकारी केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने खुद ट्विटर के जरिए दी है। केंद्रीय मंत्री ने रिपोर्ट आने के बाद खुद को आइसोलेट कर लिया है। इससे पहले मॉनसून सत्र के पहले दिन ही करीब 30 सांसद कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए गए थे।

Union Minister Nitin Gadkari

नितिन गडकरी ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘कल मैं कमजोरी महसूस कर रहा था और फिर डॉक्टर से परामर्श लिया। मेरे चेकअप के दौरान मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया। आप सभी के आशीर्वाद और शुभकामनाओं के साथ मैं अभी अच्छा महसूस कर रहा हूं। मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है।’

उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में सभी मंत्रियों को सुझाव दिया कि जो कोई भी उसके संपर्क में आया, वह सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करें। सुरक्षित रहें।

बता दें कि देश में कोरोना के मामले लगातार तेजी के साथ बढ़ रहे हैं। बुधवार को 90,123 नए मामले सामने आए। इन नए मामलों के साथ देश में कोविड-19 के मरीजों की संख्या बढ़कर 50 लाख से अधिक हो गई है। लेकिन, राहत की बात यह है कि बीमारी से ठीक होने वाले लोगों की संख्या में भी इजाफा हुआ है। आंकड़े के अनुसार, अब तक 39 लाख 42 हजार से ज्यादा लोग ठीक हो चुके हैं।