Corona: यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ हुए कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर कही ये बात

Yogi Corona Positive: सीएम योगी ने कहा कि, “शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने कोविड की जांच कराई और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं सेल्फ आइसोलेशन में हूं।”

Avatar Written by: April 14, 2021 1:12 pm
CM Yogi Angry

लखनऊ। देश में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच उत्तर प्रदेश में भी कोरोना के मामले तेजी के साथ बढ़ रहे हैं। वहीं बुधवार को सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसको लेकर उन्होंने अपने एक ट्वीट में जानकारी दी है। उन्होंने लिखा है कि, “शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने कोविड की जांच कराई और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं सेल्फ आइसोलेशन में हूं और चिकित्सकों के परामर्श का पूर्णतः पालन कर रहा हूं। सभी कार्य वर्चुअली संपादित कर रहा हूं। प्रदेश सरकार की सभी गतिविधियां सामान्य रूप से संचालित हो रही हैं। इस बीच जो लोग भी मेरे संपर्क में आएं हैं वह अपनी जांच अवश्य करा लें और एहतियात बरतें।” वहीं प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि, मेरी योगी जी से बात हुई है, उनकी हालत ठीक है। वहीं इसके पहले यूपी के ही पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

Yogi Corona

इससे पहले बुधवार को यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसकी जानकारी उन्होंने अपने एक ट्वीट में दी है। उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि, “अभी-अभी मेरी कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। मैंने अपने आपको सबसे अलग कर लिया है व घर पर ही उपचार शुरू हो गया है। पिछले कुछ दिनों में जो लोग मेरे संपर्क में आये हैं, उन सबसे विनम्र आग्रह है कि वो भी जाँच करा लें। उन सभी से कुछ दिनों तक आइसोलेशन में रहने की विनती भी है।”

बता दें कि देश के साथ ही उत्तर प्रदेश में तेजी से पांव पसार चुके कोरोना वायरस संक्रमण की दूसरी लहर की चपेट में योगी सरकार के नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन भी आ चुके हैं। टंडन ने खुद को घर पर ही आइसोलेट कर लिया है। इसके साथ ही उनके सम्पर्क में आए लोगों से अपना कोविड टेस्ट कराने की अपील की है। इसकी जानकारी ट्वीट के माध्यम से देते हुए आशुतोष टंडन ने लिखा, कोरोना के प्रारम्भिक लक्षण दिखने पर मैंने अपनी जांच कराई, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। डॉक्टरों की सलाह पर मैंने स्वयं को घर पर ही आइसोलेट कर लिया है। विगत दिनों मेरे सम्पर्क में आए हुए लोगों से अनुरोध है कि वे अपनी जांच करवा लें।

Support Newsroompost
Support Newsroompost