UP Corona: यूपी सरकार के नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन हुए कोरोना पॉजिटिव, घर में हुए आइसोलेट

UP Corona: बता दें कि कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर लगातार खतरनाक साबित हो रही है। कई आईएएस-आईपीएस अधिकारियों को चपेट में लेने के साथ कोरोना ने मुख्यमंत्री कार्यालय में भी दस्तक दे दी है।

आईएएनएस Written by: April 14, 2021 12:16 pm
Ashutosh Tandon

लखनऊ। देश के साथ ही उत्तर प्रदेश में तेजी से पांव पसार चुके कोरोना वायरस संक्रमण की दूसरी लहर की चपेट में योगी सरकार के नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन आ चुके हैं। टंडन ने खुद को घर पर ही आइसोलेट कर लिया है। इसके साथ ही उनके सम्पर्क में आए लोगों से अपना कोविड टेस्ट कराने की अपील की है। इसकी जानकारी ट्वीट के माध्यम से देते हुए आशुतोष टंडन ने लिखा, कोरोना के प्रारम्भिक लक्षण दिखने पर मैंने अपनी जांच कराई, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। डॉक्टरों की सलाह पर मैंने स्वयं को घर पर ही आइसोलेट कर लिया है। विगत दिनों मेरे सम्पर्क में आए हुए लोगों से अनुरोध है कि वे अपनी जांच करवा लें। मंगलवार को मुख्यमंत्री कार्यालय के कई अधिकारियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ होम आइसोलेशन में चले गए हैं। यह जानकारी उन्होंने ट्विटर के माध्यम से दी थी।

कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर लगातार खतरनाक साबित हो रही है। कई आईएएस-आईपीएस अधिकारियों को चपेट में लेने के साथ कोरोना ने मुख्यमंत्री कार्यालय में भी दस्तक दे दी है। मुख्यमंत्री के विशेष कार्याधिकारी (ओएसडी) अभिषेक कौशिक सहित कुछ अन्य अधिकारी भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं, जिसके बाद मुख्यमंत्री योगी ने खुद को आइसोलेट कर लिया है।

Corona

मुख्यमंत्री कार्यालय के एक निजी सचिव कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इससे पहले अपर मुख्य सचिव कृषि देवेश चतुर्वेदी और अपर मुख्य सचिव माध्यमिक शिक्षा आराधना शुक्ला भी कोरोना संक्रमित हो चुकी हैं। उनका इलाज संजय गांधी पीजीआई में चल रहा है। मुख्यमंत्री के अपर मुख्य सचिव एसपी गोयल, ओएसडी अभिषेक कौशिक, विशेष सचिव अमित सिंह सहित कुछ अन्य कर्मचारी भी कोरोना पॉजिटिव निकले हैं।

Support Newsroompost
Support Newsroompost