UP: बाप, सपा-बसपा नेताओं समेत 28 लोगों ने की घिनौनी हरकत!, नाबालिग लड़की ने लगाई पुलिस से गुहार

Lalitpur- 11वीं क्लास में पढ़ने वाली 17 वर्षीय नाबालिग छात्रा ने जो FIR दर्ज करवाई है उस FIR में समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष तिलक यादव, नगर अध्यक्ष राजेश जैन जोझिया, बहुजन समाज पार्टी के जिलाध्यक्ष दीपक अहिरवार के अलावा लड़की के पिता का नाम भी शामिल है।

Written by: October 13, 2021 3:54 pm

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के ललितपुर से रिश्ते को तार-तार और इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। मिल रहीं खबरों की मानें तो एक हैवान पिता ने पहले खुद नाबालिग बच्ची के साथ दुर्वयवहार किया और फिर सपा-बसपा के नेताओं समेत कईयों के सामने परोस दिया। मामला उत्तर प्रदेश के ललितपुर का है। जहां एक बेटी ने अपने बाप और सपा-बसपा नेताओं समेत 28 लोगों पर रेप का केस दर्ज करवाया है।

lalitpur news

बाप समेत सपा-बसपा के नेताओं का नाम!

जानकारी के लिए बता दें कि 11वीं क्लास में पढ़ने वाली 17 वर्षीय नाबालिग छात्रा ने जो FIR दर्ज करवाई है उस FIR में समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष तिलक यादव, नगर अध्यक्ष राजेश जैन जोझिया, बहुजन समाज पार्टी के जिलाध्यक्ष दीपक अहिरवार के अलावा लड़की के पिता का नाम भी शामिल है। 11वीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा ने शिकायत में कहा है कि जब वह छठवीं क्लास में पढ़ती थी, तभी से उसके पिता उसका शारीरिक शोषण कर रहे हैं।

गोलगप्पे में मिलाकर खिलाई दवाई, फिर किया गलत काम 
इतना ही नहीं, नाबालिग लड़की ने कहा, ‘सपा जिलाध्यक्ष तिलक यादव से भी उसके पिता ने बेरहमी से उसका बलात्कार करवाया, यही नहीं तिलक यादव के 3 छोटे भाइयों ने भी बलात्कार किया।’ लड़की ने बताया कि पहले उसके पिता गलत हरकत करते थे, गंदी वीडियो दिखाते थे। एक दिन नए कपड़े लेकर आये और बाइक सिखाने के बहाने घर से बाहर ले गये और खेत में बलात्कार किया। इसके साथ ही मुझे धमकी दी थी कि अगर मैंने किसी को कुछ बताया तो वो मुझे और मेरी मां को मार डालेगा।” इतना ही नहीं लड़की ने ये भी बताया कि एक दिन स्कूल से ही उसे उसके पिता लेकर गये, गोलगप्पा खिलाया जिसमें पहले से कोई दवाई मिली हुई थी, इसके बाद उसे होटल लेकर गये। जहां उसके साथ गलत काम किया गया। लड़की ने बताया कि होश में आने के बाद वो अकेली थी। पिता ने धमकाते हुए कहा कि अब ऐसा ही करना पड़ेगा, वरना माँ और तुम्हें जान से मार देंगे। जिसके बाद वो काफी डर गयी थी। लड़की ने बताया कि पिता ने जान पहचान वाले लोगों के साथ ही सपा जिलाध्यक्ष तिलक यादव, उसके भाई महेंद्र यादव, राजू यादव और अरविंद यादव से भी बलात्कार करावाया।’

अब मामला पुलिस तक पहुँच गया है। पुलिस ने इस मामले में किसी भी नेता का नाम तो नही लिया है लेकिन पुलिस की तरफ से जारी किये बयान में इस बात का जिक्र है कि मामला पिता पुत्री का है, और भी लोग इसमें शामिल है। छानबीन की जा रही है, बच्ची का मेडिकल करवाया जा रहा है। मामला बेहद संवेदनशील है।

Support Newsroompost
Support Newsroompost