UP: राहुल गांधी का ट्वीट, कहा- जो नफरत करें वो योगी कैसा?, CM ऑफिस से मिला ऐसा करारा जवाब

UP: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बीच ट्विटर वार देखा गया है। दरअसल यूपी में योगी सरकार द्वारा अपराधियों के खिलाफ की जा रही कार्रवाई और सीएम के सख्त फैसले को देखते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्विटर पर संदेश जारी करते हुए सीएम पर निशाना साधा।

Written by: September 14, 2021 5:15 pm

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बीच ट्विटर घमासान शुरू हो गया है। दरअसल यूपी में योगी सरकार द्वारा अपराधियों के खिलाफ की जा रही कार्रवाई और सीएम के सख्त फैसले को देखते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्विटर पर संदेश जारी करते हुए सीएम पर निशाना साधा। राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘जो नफरत करे, वह योगी कैसा’,। तो वहीं सीएम योगी ने इसका जवाब देने में जरा भी देर नहीं की, और इसका जवाब देते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा, ‘जिन्ह कें रही भावना जैसी। प्रभु मूरति तिन्ह देखी तैसी।’

CM Yogi Adityanath

इसके साथ ही सीएम ने अपने जवाब में ट्वीट करते हुए लिखा,  “श्रीमान राहुल जी! अपराधियों और उपद्रवियों के साम्राज्य पर बुलडोजर चलाना अगर नफरत है, तो ये नफरत अनवरत जारी रहेगी।” बता दें कि इससे एक दिन पहले भी राहुल गांधी ने एक ऐसा ही ट्वीट करते हुए सीएम योगी पर तंज कसा था। जहां उन्होंने लिखा था, कि “तुम हिंदू सिख ईसाई न मुसलमान के हो। बस मित्रों के हो, ना देश ना इंसान के हो।”

वहीं अब एक बार फिर राहुल गांधी ने सीएम योगी पर तंज कसते हुए ट्वीट किया है। गौरतलब है कि आने वाले साल में यूपी में विधानसभा चुनाव होने हैं। जिसे ध्यान में रखते हुए प्रदेश में हर पार्टी अपने राजनीतिक पैंतरे चल रही है। ऐसे में राहुल गांधी भी सीएम योगी द्वारा प्रदेश में किए जा रहे अच्छे कामों को जनता के सामने उलट कर पेश करने की कोशिश कर रहे हैं। यह तो सभी जानते हैं कि पिछले चार सालों में यूपी में हुए विकास का स्तर काफी बढ़ा है। प्रदेश में योगी राज में न सिर्फ अपराध कम करने की कार्रवाई की गई है, अपराधियों के खिलाफ सख्त फैसले लिए गए हैं। वर्ना पिछली सरकारों के दौरान प्रदेश की जनता ने वो दिन भी देखे हैं जब सरेआम सड़कों पर गुंडाराज चलता था। वहीं आज जब प्रदेश में विकास साफ-साफ नज़र आ रहा है तो राहुल गांधी जैसे नेता इस पर भी कमेंट करने से पीछे नहीं हट रहे हैं।

वहीं दूसरी और कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के लखनऊ के तीन दिनों के प्रवास में कई बैठकों के बाद पार्टी ने अगले साल की शुरुआत में राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए दावेदारों से आवेदन लेना शुरू कर दिया है। कांग्रेस मुख्यालय की ओर से शनिवार को जारी एक बयान जारी किया गया था जिसके अनुसार उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव, 2022 की तैयारियों में जुटी कांग्रेस ने चुनाव लड़ने के इच्छुक पार्टी कार्यकर्ताओं से आवेदन लेना शुरू कर दिया है। यानी जो पार्टी अभी तक अपना उम्मीदवार भी तय नहीं कर पाई है वह प्रदेश की मजबूत सरकार के कार्यों पर सवाल खड़े कर रही है।

Support Newsroompost
Support Newsroompost